काली हल्दी का ये उपाय बचाता है बिजनेस में नुकसान से

0
2362
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

बिजनेस में कॉम्पीटिशन होता है। कुछ लोग इसके चलते तांत्रिक प्रयोग कर दूसरे के बिजनेस को बाधित कर देते हैं। इसके कारण या तो व्यवसाय ठप हो जाता है या फिर उसमें हानि होने लगती है। यदि आपका बिजनेस भी ठीक नहीं चल रहा है या फिर उसमें हानि हो रही है तो घबराने की कोई बात नहीं है। कुछ साधारण उपाय करने से आपके व्यापार में वृद्धि होगी तथा संपन्नता भी आएगी। ये उपाय इस प्रकार हैं-

उपाय-1

यदि आपका बिजनेस मशीनों पर आधारित है और बार-बार आपकी मशीनें खराब हो जाती हैं तो काली हल्दी को पीसकर केसर तथा गंगाजल में मिलाकर बुधवार को मशीनों पर स्वस्तिक का चिह्न बनाएं। इससे मशीनें जल्दी खराब नहीं होगीं और बिजनेस में तरक्की भी होगी।

उपाय-2

यदि बिजनेस में हानि हो रही है तो शुक्ल पक्ष के पहले शुक्रवार को आटे की 108 गोलियां बनाएं। गोली बनाते समय मां लक्ष्मी का स्मरण करें तथा नीचे लिखे मंत्र का जप करें। फिर ये गोलियां किसी नदी या तालाब की मछलियों को खिलाएं। यह प्रयोग लगातार 108 दिन तक करें। बिजनेस में लाभ होने लगेगा।

मंत्र- श्रीं श्रिययै नम:।

उपाय-3

किसी योग्य विद्वान से लाल भोजपत्र पर व्यापार वृद्धि यंत्र बनवाएं और इसे सिद्ध भी करवाएं। बाद में इसे दुकान या ऑफिस में किसी ऐसे स्थान पर रखें जहां इसे कोई देख न पाए। इस उपाय से आपको बिजनेस में लाभ होने लगेगा।

उपाय-4

यदि आपका बिजनेस नया है और अच्छा नहीं चल रहा है तो एक लाल कपड़ा लेकर उस पर 11 गोमती चक्र के साथ 3 लघु नारियल रखकर रुद्राक्ष की माला से नीचे लिखे का 11 माला जप करें। फिर लाल कपड़े की पोटली बनाकर उसे मुख्य दरवाजे पर अंदर की ओर थोड़ी ऊंचाई पर लटका दें। आपका व्यापार चलने लगेगा।

मंत्रऐं क्लीं श्रीं।

उपाय- 5

अमावस्या की रात को 12 बजे के बाद दुकान या ऑफिस में चौकी के ऊपर लाल कपड़ा बिछाकर रोली मिश्रित चावलों की ढेरी पर गोमती चक्र रखें। तेल का दीपक जला लें तथा मूंगे की माला से नीचे लिखे मंत्र का जाप करें। इससे बिजनेस में फायदा होगा।

मंत्रऊं श्रीं ह्रीं व्यापारलक्ष्म्यै ह्रीं श्री फट्

 

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here