क्या सपने बता सकते हैं घर में कौन सी बड़ी खुशी का है आगमन?

0
2939
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
52

क्या सपने बता सकते हैं घर में कौन सी बड़ी खुशी का है आगमन?
हमारें प्राचीन काल से चली आ रही मान्यताओं के अनुसार, सपने अपने साथ भविष्य में होने वाली कुछ सच्ची घटनाओं को संजो कर लाता हैें। बस फर्क यह हैं कि हम इस घटना को पहचान सकते है या नहीं। आज इसी क्रम में हम आपकों ऐसे १० सपनों के बारें में बताऐंगे जिसें आप भी जान सकते हैं। किे आप के जिन्दगी में कौन सी बड़ी खुशी आने वाली हैं।

Sapne me 10 baate

१. अपने को दर्पण में या सिर्फ दर्पण देखना- स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर स्वप्न में दर्पण में या फिर दर्पण दिखें तो इसका मतलब संतान प्राप्ति के सुख से हैं।

२. किसी को इमली खाते देखना-इसका भी नये मेहमान यानी नये संतान की प्राप्ति हैं।

३.आम का पेड़ दिखना- इसका भी दिखने से जल्द ही घर में कोई खुशखबरी आने वाली हैं।

४. अनार का फल देखना- ऐसे में समझना चाहिए कि नये मेहमान मतलब की संतान की प्राप्ति या फिर धन की प्राप्ति।

५. सपने में सांप को देखना- सपने में सांप दिखें तो समझना चाहिए कि आपके घर संसार में किसी नए शख्स का आगमन होने वाला है या फिर धन का आगमन।

६.किसी को सेब खाते देखना- अगर किसी स्त्री को सेब खाते देखें तो समझना चाहिए कि घर में कोई खुशखबरी आने वाली हैं।

७. खेल-खलियान को देखना- इस सपने का मतलब हैं कि आपके जीवन में हरियाली यानी धन और सुख का समय आने वाला हैं। इस सपने का एक और अर्थ है। वह है संतान प्राप्ति की।

८. अपने या दूसरों के नाखून का बढ़ा हुआ देखना- इस सपने को देखना अच्छा शगुन माना जाता हैं। इसका मतलब है कि आपको कहीं से धन का लाभ होने वाला हैं। या फिर नि:संतान दम्पत्ति को संतान सुख की प्राप्ति।

९. छोटे बच्चों को खेलते हुए देखना- इस सपने का अर्थ हैं। कि लम्बें समय से चल रहें दाम्पत्य जीवन में लड़ाई-झगड़े जल्द समाप्त होने वाला हैं।

१०. बाग में लाल फूल को देखना- अगर सपने में लाल फूल दिखें तो इसका एक ही अर्थ है किे लम्बें समय से दाम्पत्य जीवन में किसी संतान की प्राप्ति न हो रही हैं। ऐसे सपने से यह जान लेना चाहिए कि जल्द ही संतान प्राप्ति होने वाली हैं।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
52

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here