आज इन राशि के जातकों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी , कारोबार में भी होगा मुनाफा , पढे आज का राशिफल

0
37
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

मेष राशि-

शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। परन्तु मन परेशान हो सकता है। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव हो सकते हैं। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है।

वृष राशि-

आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। मन अशान्त रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है।

मिथुन राशि-

वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

कर्क राशि-

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। परिवार का साथ म‍िलेगा।

सिंह राशि-

क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिलेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। संयत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

कन्या राशि-

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आत्मसंयत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

तुला राशि-

मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। संयत रहें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। माता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर मन परेशान हो सकता है। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि

– संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मन परेशान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि-

व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कला या संगीत में रुचि हो सकती है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्‍व की पूर्ति होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कारोबार का विस्तार हो सकता है। व्‍यर्थ के व‍िवादों से दूर रहने का प्रयास करें।

मकर राशि-

व्यर्थ के क्रोध से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं। आत्मसंयत रहें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साथ बन सकते हैं। मानसिक शांति तो रहेगी, लेक‍िन कुछ च‍िंता परेशान कर सकती हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि हो सकती है।

कुंभ राशि-

व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी सम्पत्ति से आय में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। आत्म विश्वास से लबरेज रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। परिवार का साथ रहेगा।

मीन राशि-

धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता का साथ मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here