आज 17 April 2024 का राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

0
36
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
1

राशिफल की कड़ी में आज हम 17 अप्रैल 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 17 अप्रैल का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी योजनाएं राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं बुधवार 17 अप्रैल 2024 का राशिफल

1.मेष राशिफल

मेष के लिए बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन पारिवारिक रिश्तों में मजबूती का रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलने से काम बनेंगे। विदेश में रह रहे परिजनों से मुलाकात हो सकती है। आय बढ़ेगी, लेकिन बढ़ते खर्च से थोड़ा तनाव में रह सकते है। मित्रों के साथ मस्ती में टाइम बीतेगा।

2. वृष राशिफल

वृषभ के लिए बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन मिश्रित रहने वाला है। साझेदारी में चल रहे बिजनेस में बहुत ही सावधानी से आगे बढ़े कभी भी धोखा हो सकता है। आय के अन्य स्रोत प्राप्त होने पर पत्नी खुश हो जाएगी। किसी काम को सहजता से करने पर सफलता मिलने के चांस बढ़ेंगे। घर पर धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

3. मिथुन राशिफल

आज बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन मिथुन के लिए फायदे का दिन है। बिजनेस में लाभ के अवसर मिलने वाले हैं। वरिष्ठ नागरिकों की सेवा का मेवा मिलेगा। घर पर तनाव वाला माहौल हो सकता है। किसी महत्वपूर्ण कार्य में जल्दबाजी करने कोई गलती हो सकती है। किसी मित्र से अनबन हो सकती है। सेहत को लेकर आज थोड़ा सावधान रहे।

4. कर्क राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन कर्क के लिए काफी तर्क वितर्क वाला रहेगा। तबीयत नासाज हो सकती है। योग व व्यायाम के द्वारा मानसिक तनाव को उतार सकते हैं। बिजनेस में लंबे समय से चल रही समस्या में सुधार आने की उम्मीद है। अत्यधिक लाभ के चक्कर में गलत योजना में धन निवेश न करे वरना आर्थिक नुकसान संभव है।

5. सिंह राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन सिंह के लिए किंग वाला दिन है। लेकिन जज्बाती होकर कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें। परिजनों के साथ प्रेम व स्नेह भरा दिन रहेगा। विपरीत परिस्थिति में हौसला बनाए रखें। व्यापार में उम्मीद से परे लाभ होने से दिल में खुशी होगी। खानपान की आदतों में बदलाव लाने में सफल रहेंगे। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास सही साबित होगा।

6. कन्या राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों को मेहनत का नतीजा मिलता दिखाई दे रहा है। अजनबी लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज न करें, अन्यथा परेशानी हो सकती है। काम का बोझ तनाव दे सकता है।

7. तुला राशिफल

आज बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने के लिए है। महत्वपूर्ण मामलों में धैर्य बनाए रखे। खानपान में संतुलित आहार लेने का लाभ मिलेगा। कामों की लिस्ट बनाकर कामों को निपटा सकेंगे। अति उत्साहित होकर किसी काम को न करें। परिवार में छोटे सदस्यों का आपको पूरा समर्थन मिल सकता है।

8. वृश्चिक राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन वृश्चिक आनंदमय रहने वाला है। घूमने फिरने के दौरान किसी से कोई महत्वपूर्ण बात साझा न करें। लेनदेन के मामले में सावधानी बरते, अन्यथा गलत व्यक्ति को धन उधार दे सकते हैं। संपत्ति संबंधित मामले में सफलता मिल सकती है। ऑफिस में सहयोगियों का विश्वास जीतने में सफल रहेंगे।

9. धनु राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन धनु राशि के जातको के लिए विशेष फलदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में बहसबाजी में न पड़े, अन्यथा समस्या हो सकती है। बिजनेस सम्बन्धी योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। लंबे समय से रुकी हुई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं। सुनी सुनाई बातों पर भरोसा न करें। कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

10. मकर राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन मकर के लिए आनंदमय रहने वाला है। जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने में सफल रहेंगे। नए कारोबार की शुरुआत कर सकते है। मांगलिक उत्सव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। धर्म-कर्म के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने का मौका है। नए लोगों से आप मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे, जिसका भविष्य में लाभ होगा।

11. कुंभ राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन कुंभ के लिए अच्छा रहेगा। अति उत्साहित होकर कोई काम करने से बचें। परिवार मे आपकी बातों को सुना जाएगा। आज एक के बाद एक शुभ सूचना मिल सकती है। कार्य क्षेत्र में कोई काम बिना सहमति के हो, तो भी आप वाणी व व्यवहार से बात को साधने में सफल रहेंगे। आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा संभव है।

12. मीन राशिफल

बुधवार 17 अप्रैल 2024 का दिन तनावग्रस्त रहने वाला है। बढ़ते खर्च आपका सिरदर्द बनेंगे। रुके हुए कामों को गति मिलेगी। सूझबूझ दिखाकर किसी काम में आगे बढ़ने का लाभ मिलेगा। विदेश में रह रहे परिजन से शुभ सूचना मिल सकती है। दान धर्म के कार्य में मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में आत्मविश्वास और मजबूत रहेंगे।

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
1

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here