जानिए आपके प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन

0
33
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

WhatsApp no – 7699171717.

Contact no – 9093366666

मेष लव राशिफल

 आज आपके भीतर की संवेदना तथा कामुकता दोनों एक साथ बाहर निकलती देखी जा सकती है। आप खुद के भीतर भरपूर रोमांस महसूस कर सकते हैं और आप प्रेमी से भी यही उम्मीद रखेगें कि वह भी आप ही की तरह रोमांस को अपने भीतर महसूस करें।

वृष लव राशिफल

:आज अपने प्रेम की वास्तविकता को आप जानने का प्रयास कर सकते हैं कि आपका प्रेम कितना यथार्थवादी है। एक बार अपने प्रश्न का उत्तर मिलने पर ही आप अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान दे पाएंगे। आप बहुत ही खूबसूरती से अभी भी प्रेमी जीवन और निजी जीवन में संयोजन बनाए हुए हैं।

मिथुन लव राशिफल 

):आपके जीवन के सभी हिस्से आपको परफ़ेक्ट काम करते नजर आएंगे सिवाय एक हिस्से के और वह होगा रोमांस व प्यार। आप आज इसमें कमी का अनुभव कर सकते हैं। आप जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छा लीड कर रहे हैं लेकिन आपको प्रेमी जीवन से आज निराशा हाथ लग सकती है क्योंकि आप जैसा चाहते हैं वैसा शायद ही हो पाए।

कर्क लव राशिफल 

आप अपने प्रेमी के लिए अमूल्य हैं और आपकी कद्र वह अच्छी तरह से करना भी जानता है। आप भी उसके लिए पूरी तरह से समर्पित रहेगें क्योंकि आपकी खूबियों को कम ही लोग पहचान पाते हैं। आप खुद को भाग्यशाली समझेगें कि आपको एक समझदार प्रेमी का साथ मिला है।

सिंह लव राशिफल 

आज आप खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेगें। आज आपके मन के भाव आपके प्रेमी के सामने पहले से अधिक निखरकर प्रकट हो सकते हैं। आप हिम्मत कर उन्हें प्रकट तो करें। आप अभी भी प्रेम संबंधों में खुद को काफ़ी पीछे पाते हैं।

कन्या लव राशिफल

आप जिस तरह से अपने प्रेम संबंधों के लिए अभी प्लान बना रहे हैं उनके उस तरह से पूरा होने में संदेह बना रह सकता है। आपके रवैये में काफ़ी हद तक हठ देखा जा सकता है और प्रेम संबंध किसी जिद्द में आकर आगे नहीं बढते हैं। आप इन सबका कारण स्वयं होगें।

तुला लव राशिफल 

आपका शांत और आकर्षक व्यक्तित्व कई लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। साथ ही आपके विशेष गुण जो भगवान को आपकी एक बडी देन है, वह भी लोगों को प्रभावित किए बिना नहीं रह पाते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल 

प्रेमी के साथ आप रोमांस तथा प्यार को खुलकर करना चाहते हैं लेकिन आपके भीतर छिपी हुई झिझक आपको हर बार ऐसा करने से रोक देती हैं। आप अपने मन के भावों को यदि बोलकर प्रेमी के सामने प्रकट नहीं कर पा रहे हैं तब आप उन्हें लिखकर भी प्रकट कर सकते हैं और आपकी सम्स्या का हल भी हो जाएगा।

धनु लव राशिफल 

रोमांस, फ़न और मस्ती भरा दिन आप बिताना चाहेगें। चाहने से कुछ नहीं होगा क्योंकि यह सब पाने के लिए आपके भीतर गर्मजोशी तथा उत्साह भी भरपूर होना चाहिए। आप अपने भीतर के प्रेमी को जगाएं और मन की बात प्रेमी के साथ शेयर करें। आपका दिन अच्छा बीतेगा।

मकर लव राशिफल

आज आपकी राह में लव व रोमांस आंखे बिछाए खडा है, आपको इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। आपकी जिन्दगी का कोई अन्य क्षेत्र अच्छा चले ना चले लेकिन प्रेम मोहब्बत वाला भाग बहुत बढ़ियाचलता नजर आएगा ।

कुंभ लव राशिफल 

:आज आपका दिल फ़िसलता सा नजर आ सकता है। इस फ़िसलते दिल को कभी कभी ही ऐसे फ़िसलने का अवसर मिलता है और आज जितना यह फ़िसलना चाहता है, इसे जाने दें। मन के घोडो को कभी-कभी खुला छोडना भी मन को एक खुशी व सुकून प्रदान कर जाता है।

मीन लव राशिफल

प्रेमी से संबंध बिगड़ने को बचाने का प्रयास करें अन्यथा एक बार बात बिगड़ गई तब काफी दिनों तक आप उसे सुलझा नहीं पाएंगे।अपनी किसी गलत बात पर अड़े नहीं और दूरदर्शिता का परिचय देते हुए संबंधों में मधुरता लाने का प्रयास करें।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here