मकर संक्रांति से शुरू जनवरी के तीसरा सप्ताह, इन 4 राशियों के खुलेंगे धन मार्ग …

0
146
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

जनवरी माह का तीसरा सप्ताह शुरू होने जा रहा है. ये सप्ताह 15 जनवरी से 21 जनवरी तक रहने वाला है. ज्योतिषियों की मानें तो, यह सप्ताह बेहद खास है क्योंकि इस सप्ताह की शुरुआत मकर संक्रांति और पौष पुत्रदा एकादशी से होने जा रही है. इस सप्ताह मेष, कर्क, तुला और मीन में धन लाभ के योग बन रहे हैं. हालांकि कुछ राशि के जातकों को कठिनाई का सामना भी करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि सभी राशि के जातकों के लिए नया सप्ताह कैसा रहने वाला है.

मेष- मेष राशि वालों को इस सप्ताह में करियर और धन के लिए अच्छा है. करियर में बदलाव के निर्णय लेने के लिए समय अनुकूल है. सेहत खराब और परिवार में तनाव से बचें. 

वृष– ये सप्ताह करियर धन के मामले में अच्छा है. करियर में नई शुरुआत कर सकते हैं. पूराने सभी काम पूरे हो जाएंगे. धन की फिजूलखर्ची से बचें. काम का दबाव ज्यादा न लें. बिजनेस से कुछ नया लाभ हो सकता है.  

मिथुन- ये सप्ताह व्यस्तताओं से भरा रहेगा. काम का दबाव रहेगा. परिवार को ज्यादा समय दें. बहुत ज्यादा मेहनत करने के बाद धन की प्राप्ति होगी. इस सप्ताह.वाहन सावधानी से चलाएं.

कर्क- सप्ताह की शुरुआत में तनाव दिख रहा है. काम की रुकावटें दूर होंगी. पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा. करियर के मामले में सफलता मिलेगी

सिंह– करियर औ धन के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. महत्वपूर्ण काम होने में समय लगेगा. सेहत और क्रोध का ध्यान रखें. यात्रा पर जा रहे हैं तो सावधानी रखें. 

कन्या– सप्ताह में मेहनत के साथ लाभ भी दिखा रहा है. करियर में बदलाव के लिए ये समय अच्छा है. धन कम आएगा लेकिन जरूरतें पूरी होंगी. वाहन आराम से चलाएं.

तुला- सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के योग बन रहे हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियां और दौड़ भाग, दोनों बढ़ेंगे. स्वास्थ्य बेहतर और धन का लाभ होगा.

वृश्चिक– सप्ताह में स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति का ध्यान रखना होगा. हालांकि धीरे-धीरे स्थितियों में सुधार होता जाएगा. करियर की स्थिति कुल मिलाकर बेहतर रहेगी. दौड़ भाग बढ़ी रहेगी और इससे लाभ भी बना रहेगा. सप्ताह के अंत में वाहन या संपत्ति का लाभ हो सकता है. 

धनु– यह सप्ताह संभलकर चलने वाला है. दांपत्य जीवन में मनमुटाव आ सकते हैं. धैर्य और संयम से काम लें, क्रोध न करें. नौकरी में बड़े बदलाव की संभावना है, जिससे लाभ होगा. स्थानांतरण के योग हैं. व्यापारी वर्ग प्रसन्न रहेंगे. सभी काम तेज गति से होंगे. स्वास्थ्यगत लाभ रहेगा. 

कुंभ– यह सप्ताह अच्छी खबरें लेकर आएगा. आपको कुछ ऐसे लोग और काम मिलेंगे जो लंबे समय तक आपके साथ रहेंगे. आर्थिक दृष्टि से उन्नति मिलेगी. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. परिवार के साथ सुखद समय बिताएंगे. दांपत्य में सामंजस्य बना रहेगा. नौकरी में स्थायित्व प्राप्त होगा. बिजनेस में उतार-चढ़ाव थमेगा.

मीन– मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह अत्यंत शुभ रहेगा. पुराने संबंधों में सुधार आएगा. मित्रों से दोबारा अच्छी मुलाकात होगी. नौकरी में उन्नति होगी संबंधों में सुधार आएगा. व्यापारिक लाभ होगा. भूमि, संपत्ति, वाहन खरीदने के योग बनेंगे. छात्रों को करियर में ग्रोथ प्राप्त होगी. सप्ताह के अंत में कोई विशेष उपलब्धि मिलने वाली है

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here