मेष, वृषभ, कुंभ राशि वालों को मिल सकता है प्रमोशन, जानें कल का राशिफल

0
16
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

WhatsApp no – 7699171717
Contact no – 9093366666

मेष-शनिवार का राशिफल (Mesh Rashi)

कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल नौकरी में तरक्की के योग मिल सकते है, जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा.

आपके लिए कल का दिन बहुत अधिक खास रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत अधिक खुश रहेंगे.

आपकी सेहत की बात करें आप अपने खानपान पर नियंत्रण रखें, अन्यथा आप बीमार हो सकते हैं और आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए अपने परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं, उनकी सहमति से ही आप अपने व्यापार में और अधिक कार्य बढ़ा सकते हैं.

यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं या म्यूचुअल फंड में धन का निवेश करना चाहते हैं तो आपको लाभ प्राप्त हो सकता है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक चित्र बनाने में अधिक सफल होने के लिए कोई नया कोर्स कर सकते हैं, जिससे उन्हें अपना करियर बनाने में मदद मिल सकती है.

कल आपके घर पर किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है, जिसके आने से आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे और उनकी आओभगत में आपका सारा दिन व्यतीत हो सकता है, जिसके कारण आपको शाम के समय में थकान भी हो सकती है. 

वृषभ-शनिवार का राशिफल (Vrish Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपके कार्य की बहुत अधिक प्रशंसा हो सकती है, जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप गर्मी की अधिकता के कारण बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं,  इसीलिए आप ठंडा पेय पदार्थ का सेवन ज्यादा से ज्यादा करें, आपको तसल्ली मिलेगी.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार बहुत अधिक बढ़िया चलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा.

कल आपके घर पर किसी रिश्तेदार के मित्र का आगमन हो सकता है. आप उनकी आवभगत में बहुत अधिक व्यस्त रहेंगे.

शाम के समय में आपको थकावट हो सकती है. कल आप अपनी बॉडी पर नियंत्रण रखें, शाम के समय में आपके घर में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है और आपके घर का माहौल बहुत अधिक तनावपूर्ण हो सकता है.  

मिथुन-शनिवार का राशिफल (Mithun Rashi)

कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में किसी से भी फालतू की बहस ना करें, अन्यथा आपके बड़े अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं और आपको अपनी गलती के लिए माफी भी मांगनी पड़ सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो आप सगे संबंधी किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं. यदि आप कल बाहर जाएं तो आप वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें, अन्यथा आपको चोट लग सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ किसी प्रकार की बहस करने से बचें, अन्यथा आपका विवाद हो सकता है.

आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, उनकी तबीयत खराब हो सकती है, उन्हें डॉक्टर के पास लेकर जाना पड़ सकता है.

 युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपने करियर को लेकर किसी से भी फालतू की बहस ना करें, किसी भी प्रकार की बहस से अपने आप को बचाए रखने की कोशिश करें.

प्रेमी जातकों की बात करें तो प्रेमी जातक कल अपने पार्टनर के साथ जिंदगी बिताने के बारे में सोच सकते हैं, वह अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोच सकते हैं.

आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. 

कर्क-शनिवार का राशिफल (Kark Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में काम की अधिकता बहुत अधिक रहेगी, परंतु आपका स्वास्थ्य खराब होने के कारण आप वहां पर उपस्थित नहीं हो सकेंगे, जिसके कारण आपके अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं.

 व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके व्यापार में घाटा झेलना पड़ सकता है, किसी कार्य के खराब होने के कारण आपको घाटा हो सकता है और आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, आपकी गलत वाणी के प्रभाव से आपके ग्राहक भी टूट सकते हैं.

कल आप अपने पुराने दोस्तों के साथ घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखें, वह परीक्षाओं में कम नंबर आने के कारण अपने पेरेंट्स से डांट खा सकते हैं.

प्रेमी जातकों की बात करें तो प्रेमियों की लव लाइफ अच्छी चलेगी,  वह अपने जीवन में मस्त रहेंगे, अपने लव पार्टनर के साथ आप कहीं हॉलीडे पर जा सकते हैं, वहां पर आप कैंडल लाइट डिनर कर सकते हैं. 

सिंह-शनिवार का राशिफल (Singh Rashi)

कल का दिन बहुत अधिक मुश्किल भरा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्य क्षेत्र में आपको खरिकोटि सुनने को मिल सकती है, आपके अधिकारी किसी कार्य के खराब होने के कारण आप पर नाराज हो सकते हैं, परंतु आप धैर्य बनाकर रखें, किसी भी बात का उल्टा जवाब ना दें, अपनी गलती को स्वीकार करें.

सेहत की बात करें तो यदि आप बहुत समय से बीमार चल रहे हैं तो आपकी सेहत में और अधिक गिरावट देखने को मिल सकती है, आप अपने खान पान पर नियंत्रण रखें और पोस्टिक चीजों का सेवन करें, तभी आपका शरीर स्वस्थ हो सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो छोटे व्यापारियों को कल बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है, जिससे आपका खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आ सकता है.

कल आपके परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिससे आपका मन बहुत अधिक संतुष्ट रहेगा, आपके मन को शांति मिलेगी.

कल आपका मन आपकी संतान की ओर से भी संतुष्ट रहेगा, आपकी संतान आपका नाम रोशन कर सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपनी पढ़ाई लिखाई पर विशेष ध्यान रखें, बाकी जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए मेहनत की बहुत अधिक आवश्यकता है.

प्रेमी जातकों की बात करें तो प्रेमियों के जीवन में कल कुछ तनाव देखने को मिल सकता है, किसी गलत करने के कारण आपसे मन मुटाव हो सकता है, जल्दी से जल्दी मनमुटाव  को दूर करने की कोशिश करें, नहीं तो आपके रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं.  

कन्या-शनिवार का राशिफल (Kanya Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपके ऊपर कार्य बहुत अधिक रहेगा, जिसके कारण आप बहुत अधिक टेंशन में भी रहेंगे.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें, खांसी, जुकाम इत्यादि से परेशान हो सकते हैं.

वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें, अन्यथा कोई दुर्घटना हो सकती है और आपको चोट लग सकती है, जिसके कारण आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी कल अपने व्यापार को लेकर भी सावधान रहें, उन्हें व्यापार में बहुत अधिक मेहनत करने की जरूरत है, तभी उन्हें तरक्की मिल सकती है, उनका व्यापार तभी अच्छा चलेगा.

कल आप पैसे की तंगी के कारण बहुत अधिक परेशान रहेंगे, अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें, व्यर्थ के खर्च ना करें तो अच्छा रहेगा.

आपके घर में किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिसके कारण आप घर के कार्यों में बहुत अधिक व्यस्त रहेंगे. शाम के समय में आपको थकावट भी हो सकती है.

छात्रों की बात करें तो छात्रों का मन कल पढ़ाई में लगा रहेगा. युवाओं का मन भी अपने करियर की और फोकस रहेगा. 

तुला-शनिवार का राशिफल (Tula Rashi)

कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक मन लगाकर कार्य करेंगे, आपके दफ्तर का कार्य समय से पहले पूरा हो सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यापार के सिलसिले में कहीं बाहर जा सकते हैं, जहां पर आप अपने व्यापार के संबंध में लोगों से बातचीत कर सकते हैं और अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने करियर पर फोकस रखें. कल कुंवारों के विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

कल आप किसी को धन उधार देने से बचें, अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है, और जिसे आपने धन दिया है, वह व्यक्ति आपका धन वापस करने में परेशान कर सकता है. कल आप किसी गरीब व्यक्ति की मदद करें, उसकी मदद करने से आपको बहुत अधिक पुण्य मिलेगा.

छात्र अपनी पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान दें, अन्यथा परीक्षाओं में कम नंबर आने के कारण आपको किसी अच्छे कॉलेज में एडमिशन मिलने में परेशानी हो सकती है. 

वृश्चिक-शनिवार का राशिफल (Vrishchik Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपको धन का लाभ हो सकता है, आपके अधिकारी आपका प्रमोशन कर सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, किसी प्रकार का शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा, परंतु आप अपने शरीर को अधिक अच्छा रखने के लिए नियमित समय पर सोए तथा उठें.

कल आपके व्यापार की बात करें तो व्यापार में आपको लाभ प्राप्त हो सकता है, आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए अपने पार्टनर के साथ में बातचीत कर सकते हैं.

शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा, शेयर मार्केट में शेयर अच्छे दामों पर बिक सकते हैं.

कल आपका मन आपकी माता जी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकता है, जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं.

संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा तथा जीवनसाथी का आपको पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता है. 

धनु-शनिवार का राशिफल (Dhanu Rashi)

कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यक्षमता को देखकर आपके अधिकारी आपका प्रमोशन कर सकते हैं, आपके ऑफिस में जाते ही आपकी तरक्की की सूचना प्राप्त हो सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें, अन्यथा आपका पेट खराब हो सकता है, इसलिए आप घर का बना खाना खाएं, बाहर का खाना खाने से परहेज करें.

कल आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय गुजार सकते हैं, जिससे आपके मन को बहुत अधिक संतुष्टि मिलेगी. अपने माता-पिता और अपने भाई बहनों के साथ में मिलकर आज आप बहुत अधिक मौज मस्ती भी करेंगे.

 प्रेमी जातकों की बात करें तो प्रेमी कल अपने लव पार्टनर के साथ में कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए भी कल का दिन बढ़िया रहेगा, वे अपने व्यापार में तरक्की के अवसर प्राप्त कर सकते हैं.

मकर-शनिवार का राशिफल (Makar Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में अपने कार्यों को बहुत अधिक ध्यान से निपटाएं, अन्यथा आपकी डांट पड़ सकती है और आपका कोई कार्य बिगड़ सकता है.

सेहत की बात करें तो कल आपकी सेहत एकदम ठीक रहेगी, किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा, परंतु आप वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें, अन्यथा कोई दुर्घटना हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा, कल आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करेंगे, जिससे आप अपने व्यापार में तरक्की प्राप्त कर सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो आप हायर एजुकेशन के लिए बाहर एडमिशन ले सकते हैं. छात्रों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा, पढ़ाई लिखाई में अच्छे से ध्यान लगाएं, संतान की ओर से कल मन प्रसन्न रहेगा. 

कुंभ-शनिवार का राशिफल (Kumbh Rashi)

कल का दिन ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक तरक्की प्राप्त कर सकते हैं, आपके अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे और वह आपकी बहुत अधिक तारीफ कर सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य कल अच्छा रहेगा, परंतु आप अपने परिवार में बड़े सदस्यों की सेहत का विशेष ध्यान रखें, उनका स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपकी आपके पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जिससे आपका झगड़ा भी हो सकता है.

कल आप अपने परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. संतान की ओर से आज आप संतुष्ट रहेंगे तथा जीवनसाथी की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक मेहनत करें. छात्रों को भी कड़ी मेहनत करने के बाद ही फल प्राप्त हो सकता है.

मीन-शनिवार का राशिफल (Meen Rashi)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में किसी कार्य को लेकर बहुत अधिक प्रसन्न हो सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए वेतन अच्छा रहेगा, वह अपने व्यापार को और आगे बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं तथा इस बारे में अपने परिवार के सदस्यों से बातचीत भी कर सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो कल ही युवा अपने करियर पर पूरा फोकस बनाकर रखें, अपने गुस्से पर काबू रखें, अन्यथा आपका किसी के साथ में वाद विवाद हो सकता है.

कल आपके परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है, जिससे आप  बहुत अधिक शांति प्रिय रहेंगे, आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी.

आपके परिवार का कोई सदस्य तीर्थ यात्रा पर जा सकता है. संतान किसी और से आपका मन प्रसन्न रहेगा.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here