राशिवालों पर खुश होंगी मां लक्ष्मी, धन से भरेगी तिजोरी! इनकी लव लाइफ में फंस सकता पेंच, पढ़ें आज का राशिफल

0
36
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

मेष

कहते हैं कि आज का दिन आप आनंदपूर्वक व्यतीत करेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. लंबे समय से रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए शुभ दिन है जो वित्तीय योजनाओं में निवेश कर सकते हैं. ऑफिस में आपके विरोधी आपके सामने चुनौतियां पेश कर सकते हैं, धैर्यपूर्वक उनका सामना करें. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. घर में माहौल शांतिपूर्ण रहेगा. पति-पत्नी के बीच अच्छा तालमेल रहेगा. प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है; आपको अपने लव पार्टनर से अच्छी खबर मिल सकती है.

भाग्यशाली अंक: 4
शुभ रंग : आड़ू

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. कई दिनों से चली आ रही परेशानियों से आज आपको राहत मिलेगी, कार्यक्षेत्र में कोई सुनहरा मौका मिल सकता है. आर्थिक लाभ के योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, साझेदारी के व्यवसाय में लाभ होगा. विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतर रहेगा क्योंकि उनका मन पढ़ाई में लगेगा. आज परिवार में शांति और ख़ुशी का दिन रहेगा. माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनेगी. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. कलह हो सकती है.

शुभ अंक: 17
शुभ रंग: गहरा नीला

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि आज आप भावनात्मक रूप से कमजोर रह सकते हैं. छोटी-छोटी बातें भी भावनाओं के कारण गंभीर रूप ले सकती हैं, इसलिए धैर्य रखें. कार्यक्षेत्र में आपको एक के बाद एक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, मानसिक तनाव बढ़ सकता है. नौकरी और बिजनेस के लिए अच्छा दिन है, इसलिए कोई बड़ा निवेश करने से बचें. मानसिक तनाव के कारण पारिवारिक माहौल ख़राब हो सकता है. पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद या विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है, अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. प्रेम संबंधों में विवाद हो सकता है.

भाग्यशाली अंक: 16
शुभ रंग : सुनहरा

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आज आप मानसिक तनाव से गुजर सकते हैं. साझेदारी के व्यवसाय में आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है, पूंजी निवेश से बचना चाहिए. आज कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान देने का आपका मन नहीं होगा. विद्यार्थियों के लिए दिन कुछ खास नहीं है, पढ़ाई को लेकर उनका मन भटक सकता है. मानसिक तनाव के कारण परिवार में तनाव का माहौल हो सकता है, इसलिए धैर्य रखें. दांपत्य जीवन में कलह हो सकती है, इसलिए जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. प्रेम संबंधों के लिए दिन कुछ खास नहीं है, आप अपने प्रिय के साथ बिताए पलों को याद करेंगे.

भाग्यशाली अंक: 11
शुभ रंग : सरसों

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा, आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बहुत शुभ है. दोस्तों की मदद से आपके कई काम पूरे होंगे और आर्थिक लाभ की स्थिति बन रही है. आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं और पदोन्नति या वेतन वृद्धि की भी संभावना है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर है. परिवार में सुख-शांति रहेगी और माता-पिता का सहयोग मिलेगा. पति-पत्नी किसी धार्मिक आयोजन में हिस्सा ले सकते हैं. प्रेम संबंधों में रिश्ते मधुर बनेंगे.

भाग्यशाली अंक: 6
शुभ रंग : बैंगनी

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि आज आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे. पिछले कुछ समय से चली आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी. आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. आर्थिक क्षेत्र में बनाई गई योजनाएं आने वाले दिनों में फायदेमंद साबित होंगी. आर्थिक लाभ के योग हैं. व्यावसायिक व्यस्तता के कारण आप घर पर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जिससे परिवार में तनाव हो सकता है. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. संतान से सुख मिलेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश करेंगे. प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है, विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं.

भाग्यशाली अंक: 7
शुभ रंग : लाल

तुला
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है. कार्यक्षेत्र में आपको एक के बाद एक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा; काम की अधिकता से मानसिक तनाव हो सकता है. आर्थिक मामले अटक सकते हैं. नौकरी या बिजनेस के सिलसिले में छोटी यात्रा हो सकती है. अनावश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं. विद्यार्थियों को मनचाही सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. अत्यधिक भागदौड़ से परिवार की शांति भंग हो सकती है, स्वयं पर नियंत्रण रखें. पति-पत्नी के बीच तनाव उत्पन्न हो सकता है. प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 3
शुभ रंग : पुदीना

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए राहत भरा रहने वाला है, नौकरी और व्यवसाय के लिए दिन लाभकारी रहेगा. नए अनुबंध पर हस्ताक्षर हो सकते हैं, जो भविष्य में लाभकारी सिद्ध होंगे. रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है, आज आपको अपनी प्रतिभा के लिए सम्मान और पुरस्कार मिल सकता है. विद्यार्थियों के लिए दिन महत्वपूर्ण है, उन्हें मनचाहा परिणाम मिलेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, पति-पत्नी के लिए दिन अच्छा है और आप अपने लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

भाग्यशाली अंक: 11
शुभ रंग : सफेद

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. लंबे समय से अटकी हुई चीजें धीरे-धीरे आगे बढ़ती रहेंगी. संभावित आवेदकों का समाधान हो सकता है. यदि आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना चाहते हैं तो आज ले सकते हैं. दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे. विद्यार्थियों के लिए समय उपयुक्त है. परिवार में तानाशाही ठीक रहेगी, किसी भी वाद-विवाद में न पड़ें. पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध. खरीदारी के लिए दिन अच्छा है.

भाग्यशाली अंक: 18
शुभ रंग : सियान

मकर
गणेशजी कहते हैं कि प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को देखते हुए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आर्थिक मामले उलझ सकते हैं. नोटों के लेन-देन में सावधानी बरतें. काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम है. अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. अटके हुए काम पूरे होंगे, परिवार में सहयोग मिलेगा.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: बेज

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. आर्थिक लाभ के वैकल्पिक अवसर मिलेंगे. बड़ों का सहयोग मिलेगा. सुविधा से सम्मान मिलेगा. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है, आर्थिक लाभ की स्थिति बन रही है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है. बेहतर परिणाम मिलेंगे. होटल के साथ पर्यटन का कार्यक्रम बन सकता है. विद्यार्थियों का सहयोग मिलेगा. प्रेम प्रस्ताव के लिए दिन अच्छा है और आप विवाह के लिए प्रस्ताव रख सकते हैं.

भाग्यशाली अंक: 12
शुभ रंग : मिट्टी

मीन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मौज-मस्ती से भरा रहेगा. आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी. नौकरी और व्यापार के लिए आज का दिन सामान्य है और भूमि, भवन, वाहन आदि पर विचार हो सकता है. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. दोस्तों के साथ घूम सकते हैं. आज लॉज के साथ अप्रत्याशित समय परिवर्तन का आनंद लें. आप प्रेम संबंध को विवाह में बदलने के बारे में सोच सकते हैं.

भाग्यशाली अंक: 2
शुभ रंग : इंडिगो

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here