शनि है आप पर भारी, परेशानियों से घिरा है जीवन, शनिवार को करें 5 अचूक उपाय, बनेंगे हर बिगड़े काम, ग्रह दोष भी होगा दूर

0
139
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

शनिवार का दिन न्याय के देवता और कर्मफलदाता शनि देव की पूजा के लिए समर्पित है. जो लोग अपने जीवन में अच्छे या बुरे कर्म करते हैं, उसके अनुसार ही शनि देवता दंड और फल भी देते हैं. यदि आपसे कोई भूल हो गई है और शनि के प्रकोप से बचना चाहते हैं तो आज यानी शनिवार के दिन 5 उपायों से शनि देव को प्रसन्न कर सकते हैं.

2. मान्यता है कि काला कुत्ता शनि देव का वाहन है. यदि आपको कहीं भी कोई काला कुत्ता दिखाई दे तो उसे कुछ ना कुछ जरूर खाने के लिए दें. ऐसा करेंगे तो शनि ग्रह दोष से आपको तुरंत मुक्ति मिल जाएगी.

3.शनि दोष से छुटकारा पाने के लिए आप शनिवार के दिन काले कपड़े, काला तिल, काले रंग का छाता, काली उड़द की दाल, गुड़, तेल, जूता, चप्पल आदि चीजों का दान गरीबों या जरूरतमंदों को जरूर करें. ऐसा करते समय इस बात की भनक किसी को भी ना लगने दें. चुपचाप ये कार्य करें तो शीघ्र लाभ होगा. निस्वार्थ भाव से ये काम करें, आपको इस दान का फल जरूर प्राप्त होगा.

4.यदि शनि देवता एक बार आपसे नाराज हो गए, तो फिर समझ लें कि आपके जीवन में अप्रिय घटनाएं घटित हो सकती हैं. आपको कई तरह की परेशानियां घेर सकती हैं. कुछ लोगों की कुंडली में भी शनि दोष बना रहता है. यदि आपको लग रहा है कि आपके साथ कुछ दिनों से कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है तो हो सकता है आपका शनि ग्रह ठीक ना हो. यदि आप चाहते हैं शनि देव के गुस्से से बचना और उनकी कृपा पाना तो आप शनिवार के दिन यहां बताए गए 5 उपायों (Shaniwar ke Upay in Hindi) को जरूर कुछ शनिवार तक लगातार करके देखें.

5.यदि आप QAके घर आर्थिक तंगी है, कर्ज के तले दब गए हैं तो इससे छुटकारा पाने के लिए शनिवार के दिन किसी काली गाय की पूजा करें. उसके माथे पर कुमकुम से तिलक लगाएं. उसे बूंदी का लड्डू का खिलाएं. बहुत जल्द आपके सारे कर्ज समाप्त हो जाएंगे.5. यदि आप चाहते हैं कि शनि देव आप पर क्रोधित ना हों, उनके गुस्से से बचना है तो आप प्रत्येक दिन हनुमान चालीसा का भी पाठ पढ़ सकते हैं. साथ ही शनि देव की कृपा पाना है तो आप मछली, चिड़िया को भी चारा, पानी, दाना आदि खाने के लिए दे सकते हैं. आपके द्वारा की गई गलतियों को शनि देव माफ कर सकते हैं..

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here