सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन, क्‍या आपके करियर में आएगा उछाल

0
87
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

 हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रहों पर विश्वास करने वाले लोग अपना राशिफल भी देखना और पढ़ना पसंद करते हैं कि उनका दिन कैसा जाएगा और उनकी राशि पर कौन सा रंग और कौन सा अंक उनके लिए शुभ हैयह सब राशिफल के द्वारा उन्हें पता चल जाता है। यह ग्रहों की चाल पर आधारित होता है इसमें स्वास्थ्य, रिश्ते, धन, परिवार और काम के लिए सलाह दी जाती है।ऐसे में यदि आप भी जानना चाहते हैं कि 30 अप्रैल मंगलवार का राशिफल आपके लिए क्या खास लेकर आया हैतो पढ़ें ज्योतिषाचार्य के अनुसार आपके लिए ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी आपके लिए क्या खास लेकर आ रही है।

मेष राशिफल 

वृषभ राशिफल

आप अपने जीवन में सामंजस्य और संतुलन की तलाश कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से आप इसे अपने जीवन में प्रवेश करते हुए महसूस कर सकते हैं।स्वास्थ्य आपके पक्ष में रहने की संभावना है। धन की भारी आमद की भविष्यवाणी की जा सकती है। आपका भाग्यशाली रंग क्रीम और अंक 3 है।

मिथुन राशिफल

किसी परिचित से मुलाकात हो सकती है। आर्थिक रूप से, कोई नया प्रोजेक्ट अच्छा मुनाफ़ा देगा। किसी रिश्तेदार के साथ समझौता करने से बचें, क्योंकि वे आपको धोखा दे सकते हैं।आपका भाग्यशाली रंग सरसों (पीला) और  अंक 10 है।

कर्क राशिफल

सिंह राशिफल

30 अप्रैल का दिन खुद को पुरानी यादों में खोया हुआ महसूस करेंगे। किसी पुराने दोस्त से मिल सकते है। जोखिम लेने से न डरें, क्योंकि अंत में आप सफल हो सकते हैं।अपने पार्टनर के साथ किसी भी तरह की बहस से बचने की कोशिश करें। आपका भाग्यशाली रंग हरा और अंक 16 है।

कन्या राशिफल

प्रेमी युगल आज शाम को कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं और जीवनसाथी से अच्छी खबर की उम्मीद कर सकते हैं। पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा।वित्तीय स्थितियाँ आज आपके पक्ष में रहेंगी क्योंकि कोई नया प्रोजेक्ट अतिरिक्त आय लाएगा। आपका भाग्यशाली रंग मैरून और अंक 24 है।

तुला राशिफल

छात्रों को अपनी पढ़ाई में सफलता मिलने की संभावना है और वे किसी प्रोजेक्ट में व्यस्त हो सकते हैं। पेशेवर तौर पर आपको पदोन्नति मिलने की संभावना है। खुद पर ज़्यादा तनाव लेने से बचें।वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। आपका भाग्यशाली रंग लाल और अंक 13 है।

वृश्चिक राशिफल

धनु राशिफल

आप अपने आस-पास के नए लोगों से नेटवर्किंग करने में व्यस्त रहेंगे। आज युवा आपको अपना आदर्श मान सकते हैं। स्वास्थ्य की स्थिति आपके पक्ष में होने की संभावना है।कार्यक्षेत्र में आपकी कड़ी मेहनत रंग ला सकती है। आपका भाग्यशाली रंग भूरा और अंक 12 है।

मकर राशिफल

आज आपको स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों से जूझना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से कोई रिश्तेदार आपकी मदद कर सकता है। आपके प्रेम जीवन में मजबूती आएगी।छात्रों को अपनी पढ़ाई में सफलता मिलने की संभावना है। आपके प्रियजन आज आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं। आपका भाग्यशाली रंग नारंगी और अंक 27 है।

कुंभ राशिफल

आज का दिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए अच्छा है। आज आपको आर्थिक तंगी से जूझना पड़ सकता है, इसलिए बेवजह खर्च करने से बचें।दिल से जुड़ी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है, इसलिए अस्वास्थ्यकर भोजन से बचें। आपका भाग्यशाली रंग सफेद और अंक 25 है।

मीन राशिफल

आप जीवन में मजबूत और खुश महसूस करेंगे। आपके मन में किसी विशेष व्यक्ति के लिए भावनाएँ उत्पन्न होने लगें। भले ही आपके पास करने के लिए बहुत सारा काम होगा, लेकिन यह इसके लायक होगा क्योंकि बदले में आपको अच्छी चीजें मिलेंगी।आपका स्वास्थ्य भले ही अच्छा न हो, लेकिन आपके पास अधिक पैसा आना शुरू हो सकता है। आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी और अंक 12  है।

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here