करियर में इन लोगों को मिलेगी कामयाबी, मिथुन और कन्या राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें…जानें अपना भाग्य

0
19
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

 शुक्रवार के दिन किन राशि वालों को परेशानियों का सामना करना होगा और किन राशि वालों को नौकरी में कामयाबी मिलेग. इसके अलावा किन राशि वालों को करियर में कामयाबी मिलेगी और किन राशि वालों को मुश्किलें बढ़ेंगी. जानने के लिए पढ़ें राशिफल…

30 अगस्त 2024, बुधवार का राशिफल मिथुन राशि वालों को नौकरी में कोई सूझबूझ झूठा आरोप लगाकर महत्वपूर्ण पद से हटवा सकता है. शत्रु पक्ष की ओर से आवश्यक सावधानी रखें. अन्य कार्यों को शुरू करने से पहले उसके लाभ हानि का विचार अवश्य करें. नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटकना पड़ेगा. सिंह राशि वालों को कंपनियों में पदोन्नति मिलेगी. आपको मनचाहा कार्य करने को मिल सकता है. उद्योग धंधे की योजना अमल में आएगी. फोर्स से जुड़े लोगों को अपने साहस एवं पराक्रम के बल पर बड़ी सफलता मिलेगी. धनु राशि वालों के लिए सरकारी विभाग द्वारा विघ्न उत्पन्न किया जा सकता है. किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है. व्यापार में कड़े परिश्रम के बावजूद अपेक्षित आय न होने से मन खिन्न रहेगा.

मेष –

कैसी रहेगी सेहत

वृषभ –

कैसी रहेगी सेहत

मिथुन –

कैसी रहेगी सेहत

कर्क –

कैसी रहेगी सेहत

सिंह –

कैसी रहेगी सेहत

कन्या –

कैसी रहेगी सेहत

तुला –

कैसी रहेगी सेहत

वृश्चिक –

कैसी रहेगी सेहत

धनु –

कैसी रहेगी सेहत

मकर –

राजनीति में विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. किसी मुकदमे में जीत हासिल होगी. परिवार में उन्नति के साथ लाभ होगा. बहुराष्ट्रीय कंपनीयों में कार्यरत लोगों को अपने गुप्त रणनीति में सफलता मिलेगी. नौकरी में उच्चाधिकारी से निकटता का लाभ मिलेगा. भवन निर्माण के कार्य में लगे लोगों को सफलता एवं सम्मान मिलेगा. खेलकूद प्रतियोगिता में सफलता एवं पुरस्कार मिलने के योग हैं. नाना पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा. फोर्स से जुड़े लोगों को अपने शत्रु पर विजय प्राप्त होगी. व्यापारिक यात्रा सफल रहेगी. परिवार के साथ किसी पर्यटक स्थल के भ्रमण हेतु जा सकते हैं. विद्यार्थियों को शुभ समाचार प्राप्त होगा. पुरानी सभी समस्याएं सुलझेंगे तथा सफलता के नए मार्ग की प्रबल संभावना है.

कैसी रहेगी सेहत

आपकी सजगता व सावधानी और योग ध्यान प्राणायाम की दिनचर्या के कारण स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. किसी गंभीर रोग से पीड़ित लोगों के स्वास्थ्य सुधार होगा. पेट संबंधित समस्या से बचने हेतु आपको अपने खान-पान पर थोड़ा अधिक ध्यान देना होगा. बाहर की वास्तु का सेवन करने की बजाय घर की बनी पौष्टिक वस्तुओं का और फल आदि का सेवन करना अच्छा रहेगा.

उपाय :- अर्जुन का वृक्ष लगाए और उसे पोषित करें.

कुंभ –

आपको किसी जोखिम पूर्ण कार्य को करने में सफलता प्राप्त होगी. व्यापार में नए अनुबंध होंगे. भवन निर्माण के कार्य में संलग्न लोगों को महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी. राजनीति में आपको किसी महत्वपूर्ण अभियान का नेतृत्व करने का अवसर प्राप्त होगा. नौकरी में पदोन्नति का शुभ समाचार मिलेगा. कार्य क्षेत्र में किसी अधूरे कार्य के संपन्न होने से आपके मनोबल में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्यों में अधिक व्यस्तता रहेगी. लंबी दूरी की यात्रा अथवा विदेश यात्रा के योग बनेंगे. विद्यार्थी वर्ग की अध्ययन में अभिरुचि रहेगी. कोर्ट कचहरी के मामले में निर्णय आपके पक्ष में आने के योग हैं. खेलकूद प्रतियोगिता में कड़ा परेशान करना पड़ेगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार प्राप्त होगा. किसी सरकारी योजना में सहभागी बनने का अवसर प्राप्त होगा.

कैसी रहेगी सेहत

आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. अस्पताल में भर्ती लोगों को अपने स्वास्थ्य से संबंधित शुभ समाचार मिलेगा. मधुमेह ,रक्त विकार से ग्रसित लोगों को स्वास्थ्य संबंधी छोटी-छोटी समस्याएं हो सकते हैं. व्यर्थ तनाव एवं चिंता से बचे. अनिद्रा के शिकार हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अत्यधिक व्यस्तता के कारण शारीरिक एवं कमजोरी का अनुभव होगा.

उपाय :- एक लाल ओनेक्स चांदी में बनवाकर धारण करें.

मीन –

कैसी रहेगी सेहत

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here