करियर में इन लोगों को मिलेगी तरक्की, वृषभ और सिंह राशि वालों को हो सकती है परेशानी…जानें अपना राशिफल

0
16
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

 करियर में किन राशि वालों को तरक्की मिलेगी और किन राशि वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा किन राशि वालों को धन का लाभ होगा और किन राशि वालों को नुकसान होगा. जानने के लिए पढ़ें मंगलवार का राशिफल…

3 सितंबर 2024, मंगलवार का राशिफल: वृषभ राशि वालों को नौकरी में वाहन सुख मिल सकता है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. बहुराष्ट्रीय कंपनीयों में कार्यरत लोगों को अपने उच्च अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. सिंह राशि वालों के लिए उद्योग धंधे में प्रगति होने के योग हैं. व्यापारिक स्थल पर स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देना होगा. नौकरी में मनचाहे जगह स्थानांतरण होगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा दूर होगी. राजनीति में वर्चस्व स्थापित होगा. श्रृंगार में रुचि बढ़ेगी. तुला राशि वालों का अकारण पिता से मतभेद हो सकते हैं. कार्य क्षेत्र में कार्य का दबाव अधिक रहेगा. किसी अन्य के झगड़े के बीच में न पड़े. अन्यथा आपके लिए समस्या खड़ी हो सकती है. व्यापार में कठिन परिश्रम के बाद भी अपेक्षित आय न होने से मन खिन्न रहेगा.

मेष –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

वृषभ –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

मिथुन –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

कर्क –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

सिंह –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

कन्या –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

तुला –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

वृश्चिक –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

धनु –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

मकर –

आपका साहस एवं पराक्रम देख शत्रु का दिल दहल जाएगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य का नेतृत्व करने का अवसर प्राप्त होगा. व्यापार में उन्नति के साथ विस्तार होगा. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी. राजनीति में पद एवं प्रतिष्ठा बढ़ेगी. किसी प्रियजन का शुभ समाचार मिलेगा. ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि प्राप्त होगी. भूमि संबंधी कार्यों से धन लाभ होगा. परिवार में सुख सुविधा की वस्तुएं आने से खुशियों का संचार होगा. नौकरी में अच्छा अधिकारी की निकटता का लाभ मिलेगा. वाहन खरीदने की आपकी पुरानी इच्छा पूर्ण होगी. विदेश यात्रा के अवसर प्राप्त होंगे.

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा. मन में उमंग एवं उत्साह बढ़ेगा. यदि किसी गंभीर रोग से पीड़ित है तो रोग की पीड़ा एवं कष्ट से राहत मिलेगी. परिजनों का सानिध्य एवं सहयोग रोग से उभरने में सहयोगी सिद्ध होगा. तनाव में कमी आएगी. जिससे निंद्रा न आने की समस्या से निजात मिलेगी. अनचाही यात्रा पर जाने से बचें. अन्यथा किसी संक्रामक रोग से पीड़ित हो सकते हैं.

उपाय :- हरा चारा गाय को खिलाएं.

कुंभ –

आध्यात्मिक क्षेत्र में विशिष्ट व्यक्तियों का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा. शासन सत्ता का लाभ मिलेगा. व्यापार में पिता से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा. पहले से सोचे समझे कार्य में सफलता प्राप्त होने की संभावना रहेगी. कार्य क्षेत्र में असमंजस की स्थिति पैदा न होने दे. अपने वरिष्ठ एवं घनिष्ठ सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर रखें. अपनी कमजोरी को दूसरे के समक्ष उजागर न होने दे. निजी व्यवसाय के क्षेत्र में सामान्य लाभ होने के योग बनेंगे. महत्वपूर्ण कार्य में विभिन्न बाधाएं आएगी. अपनी समस्याओं को अधिक समय तक न बढ़ने दे. कोई नया कार्य प्रारंभ कर सकते हैं. सगे संबंधियों इष्ट मित्रों की ओर से सहयोग प्राप्त होने की योग बनेंगे.

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

रोग प्रतिरोधक शक्ति बढ़ाने से शारीरिक आरोग्य अनुकूल बना रहेगा. सादा खाना उच्च विचार वाली युक्तियों पर पूर्ण रूप से चरितार्थ होगी. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को हल्के में न ले. उनके शीघ्र समाधान करें. तनाव से बचने का प्रयास करें. अपाच्य भोजन व गरिष्ठ भोजन का त्याग करें. शरीर में कमजोरी तथा अनिद्रा थकान होने की शिकायत हो सकती है.

उपाय :- सोते समय लोटे में शुद्ध जल भरकर सिरहाने रखें और सुबह उठकर उसे बबूल के वृक्ष की जड़ में डाल दें.

मीन –

किसकी सेहत रहेगी अच्छी

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here