करियर राशिफल 26 अक्‍टूबर 2024 : शनिवार को शश राजयोग से धनवान बनेंगी ये 5 राशियां, शनिदेव की विशेष कृपा से मिलेगा रुपया-पैसा, पढ़ें राशिफल

0
2
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

शनिवार 26 अक्‍टूबर को शनिदेव की कृपा का सर्वाधिक लाभ धनु और कुंभ सहित 5 रा‍शियों को सबसे ज्‍यादा मिलेगा। शश राजयोग के प्रभाव से आपके करियर में उन्‍नति होगी और जो भी कार्य आप करते हैं उसमें आपकी रुचि बनी रहेगी और आप उसमें बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे। आपका भाग्‍य साथ देगा और आप कारोबार में खूब पैसा कमाएंगे। आइए देखेते हैं मेष से मीन तक रुपये-पैसे के मामले में कैसा होगा शनिवार।

मेष करियर राशिफल : भाग्‍य साथ दे रहा है

मेष करियर राशिफल : भाग्‍य साथ दे रहा है

मेष राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आपके लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खुलेंगे। आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा और योजनाएं सफल होंगी। आप शाम के वक्‍त धार्मिक कार्य में भाग लेंगे और आपका दिन सफलता में बीतेगा। यदि आप व्यापार कर रहे हैं तो आपके व्यापार में कुछ नए परिवर्तन होंगे जिससे आगे चलकर आपको लाभ होगा। शाम से लेकर रात तक कारोबार में आपको अच्‍छा मुनाफा हासिल होगा।

वृष करियर राशिफल : दिन परेशानियों और बाधाओं वाला रहेगा

वृष करियर राशिफल : दिन परेशानियों और बाधाओं वाला रहेगा

वृष राशि के लोगों के लिए दिन परेशानियों और बाधाओं वाला रहेगा। आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं। सांसारिक सुख भोग और नौकर चाकरों के असहयोग से परेशानी रहेगी। परिवार की तरफ से भी वांछित समाचार मिलने के संकेत नहीं है। शाम को आप किसी बड़ी परेशानी से घिर सकते हैं। आपको कारोबार से जुड़ी कोई चिंता परेशान कर सकती है। पड़ोसी सहयोग करेंगे और आपको ऑफिस में मदद मिलेगी।

मिथुन करियर राशिफल : करियर के मामले में लाभ होगा

मिथुन करियर राशिफल :  करियर के मामले में लाभ होगा

मिथुन राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आपके रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे। आपको किसी काम में निवेश करना हो तो कर सकते हैं, आगे चलकर आपको लाभ होगा। परिवार में मनमुटाव की स्थिति रहेगी। शाम के वक्‍त वाहन खराब होने से आपका खर्च बढ़ सकता है। अकस्मात् खर्चा बढ़ेगा। आप इस समय में धैर्य से काम लें क्योंकि जल्दबाजी में नुकसान हो सकता है।

कर्क करियर राशिफल : आपके रुके कार्य पूर्ण हो जाएंगे

कर्क करियर राशिफल : आपके रुके कार्य पूर्ण हो जाएंगे

कर्क राशि के लोगों के लिए दिन सामान्‍य रहेगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होने से आपको खुशी होगी। सायंकाल से देर रात तक आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी और आप बुद्धि विवेक से नये-नये कार्यों की खोज करने में लगेंगे। आप दूसरों की कमियां ढूंढना छोड़ दें तो आपका दिन शांति से बीतेगा और आपके रुके कार्य पूर्ण हो जाएंगे।

सिंह करियर राशिफल : दिन काफी भाग्‍यशाली है

सिंह करियर राशिफल : दिन काफी भाग्‍यशाली है

सिंह राशि के लोगों के लिए दिन काफी भाग्‍यशाली है और आपको बहुमूल्य वस्तुओं की प्राप्ति होने से खुशी होगी। आप अपनी शान शौकत के लिए धन का व्यय करेंगे और गरीबों की सहायता करने से आपको लाभ होगा। अपनी वाक्‍पटुता और कार्य कुशलता से दूसरे व्यक्तियों को प्रभावित कर पाने में सफल होंगे। आपकी रुचि धर्म-अध्यात्म में लगेगी और मन प्रसन्‍न रहेगा।

कन्या करियर राशिफल : आनंद की प्राप्ति होगी

कन्या करियर राशिफल : आनंद की प्राप्ति होगी

कन्या राशि के लोगों के लिए दिन सफलता से भरा होगा और कारोबार में मनचाहा लाभ होने से आपको सुख की प्राप्ति होगी। आपके प्रभाव प्रताप में वृद्वि होगी और शाम तक ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे जो कि चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। आपका दिन आराम से सफलता के साथ बीत जाएगा और शाम को परिवार के लोगों के साथ आनंद की प्राप्ति होगी।

तुला करियर राशिफल : आपकी योजनाएं सफल होंगी

तुला करियर राशिफल : आपकी योजनाएं सफल होंगी

तुला राशि के लोगों के लिए दिन काफी व्यस्‍तता से भरा होगा आपको ऑफिस और समाज की ओर से वांछित सहयोग मिलेगा, परिवार की तरफ से भी शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपके अधिकारों में वृद्धि होगी और उत्तरदायित्व बढ़ेगा। सब लोग आपके साहस और पराक्रम की प्रसंशा करेंगे। आपकी योजनाएं सफल होंगी और काम में मन लगेगा।

वृश्चिक करियर राशिफल : आपका उत्साह बढ़ेगा

वृश्चिक करियर राशिफल : आपका उत्साह बढ़ेगा

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन मिश्रित फलकारक है। आपको किसी कारण से सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती हैं। आपके सामने ऐसे अनावश्यक खर्चे आएंगे कि जो आपको न चाहते हुए भी करने पड़ेंगे। सायंकाल के समय कोई खुशखबरी मिलने से आपका उत्साह बढ़ेगा। रात में किसी मांगलिक कार्यक्रम में जाने से मन खुश होगा और आपका सम्‍मान बढ़ेगा।

धनु करियर राशिफल : सफलता का दिन है

धनु करियर राशिफल : सफलता का दिन है

धनु राशि के लोगों के लिए करियर में लाभ और सफलता का दिन है और आपको किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा। कुछ समय सामाजिक क्रियाकलापों में भी आपको हिस्‍सा लेना पड़ सकता है। आपके भौतिक सुख सुविधाओं में कुछ कमी आ सकती है। आपको रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। अधिक तनाव लेने से आपकी सेहत बिगड़ सकती है। खान पान में विशेष नियंत्रण करके स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। आपको लाभ और तरक्‍की हासिल होगी।

मकर करियर राशिफल : भाग्‍य साथ देगा

मकर करियर राशिफल : भाग्‍य साथ देगा

मकर राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और कारोबार में आपको लाभ होगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता से आपको लाभ होगा और धन में वृद्धि होने से प्रसन्‍नता होगी। यदि आपका कोई विवाद लंबित है तो उसमें आपको सफलता प्राप्‍त होगी। धन का लाभ होगा। शाम का समय ईश्‍वर की भक्ति में बीतेगा। पुण्य कार्यों में मन लगेगा।

कुंभ करियर राशिफल : भाग्‍य का आपको पूरा साथ मिलेगा

कुंभ करियर राशिफल : भाग्‍य का आपको पूरा साथ मिलेगा

कुंभ राशि के लोगों को लाभ होगा और आज का दिन आपके लिए भविष्य की नवीन संभावनाओं को लेकर आ रहा है। आपकी रुचि आध्यात्मिक और अच्‍छे कार्य में बढ़ेगी और आपके खानदान का नाम ऊंचा होगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से कार्य में सफलता मिलेगी। शाम के वक्‍त परिवार के लोगों के साथ आनंद की प्राप्ति करेंगे और भाग्‍य का आपको पूरा साथ मिलेगा।

मीन करियर राशिफल : मन किसी काम में नहीं लगेगा

मीन करियर राशिफल : मन किसी काम में नहीं लगेगा

मीन राशि के लोगों के लिए दिन परेशानियों और समस्‍याओं वाला रहेगा। मानसिक अशांति खिन्नता और उदासीनता के कारण आपका मन किसी काम में नहीं लगेगा। यदि आपकी प्रोन्नति होने वाली है तो अवश्य प्राप्त होगी। आकस्मिक चिन्ता होने की संभावना है। आप दूसरे व्यक्तियों और आगंतुकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होंगे। अकस्मात् अतिथियों के आगमन से असुविधा होगी।

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here