करियर राशिफल 6 सितंबर 2024 चित्रा नक्षत्र में रवि योग से मालामाल होंगी धनु समेत ये 5 राशियां, मां लक्ष्‍मी की होगी खास मेहरबानी

0
192
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

मेष करियर राशिफल: दिन सफलता से भरा होगा

वृष करियर राशिफल: धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी

वृष राशि के लोगों को लाभ होगा और कारोबार में धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आपको धन के मामले में लाभ होगा और कारोबार में किस्‍मत का साथ मिलेगा। दिन आपके लिए मान प्रतिष्‍ठा में वृद्धि करने वाला और उत्तम प्रकार का धन संपत्तिदायक है। आपके लिए चंद्रमा सुख शांति देने वाला है और आपको व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे। आपके लिए लाभ और संपत्ति प्राप्ति का दिन है।

मिथुन करियर राशिफल: धन संपत्ति की प्राप्ति होगी

मिथुन राशि के लोगों के रुके कार्य पूर्ण होने से आपको धन संपत्ति की प्राप्ति होगी। आपका दिन आनंद में बीतेगा और रुकी हुई योजनाएं फिर से आरंभ होने से खुशी होगी। सेहत को लेकर सावधान रहें। अतिथि और मेहमान भी कुछ लंबा पड़ाव डाल सकते हैं और आपको काफी खुशी का अनुभव होगा। धन समृद्धि के मामले में दिन आपके लिए लाभ से भरा होगा।

कर्क करियर राशिफल: दिन सफलता से भरा होगा

कर्क राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा होगा और आपको उत्तम संपत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। इसमें आपको पहले कुछ खर्च भी करना पड़ सकता है और आपको कहीं से ऑफिस का या फिर कारोबार से जुड़ा हर्षवर्धक समाचार मिलेगा और पूरा दिन खुशी और आनंद में बीतेगा। बहुत समय से रुके हुए किसी कार्य को बनाने की चेष्टा करेंगे तो आपको लाभ होगा। आपके धन और सम्‍मान में वृद्धि होगी।

सिंह करियर राशिफल: भाग्‍य वृद्धि के योग बन रहे हैं

सिंह राशि के लोगों के लिए करियर में भाग्‍य वृद्धि के योग बन रहे हैं। हर मामले में सफलता मिलेगी और भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा। व्यावसायिक स्थान परिवर्तन आपके करियर के लिए अच्छा मोड़ साबित हो सकता है। कारोबार में लाभ होगा और आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्ठा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं।

कन्या करियर राशिफल: करियर में लाभ और सफलता का दिन

कन्या राशि के लोगों के लिए करियर में लाभ और सफलता से भरा दिन होगा और आपको हर मामले में भाग्‍य का साथ मिलेगा। नौकरी या कारोबार में आप बेहतर होगा कि चुप रहकर काम करें तो आपके कार्य पूर्ण होंगे। बहस और टकराव से बचें और किसी बात पर आपस में झगड़ा करने से बचें। परिवार के लोगों के साथ आपका कोई आउटिंग का प्‍लान बन सकता है।

तुला करियर राशिफल: दिन भाग्‍यशाली है

तुला राशि के लोगों के लिए दिन भाग्‍यशाली है। आपके सोचे गए सभी कार्य पूर्ण होंगे और कारोबार में भाग्‍य का साथ मिलेगा। दिन आनन्द में बीतेगा और आपके सौंदर्य में वृद्धि होने से मन प्रसन्‍न होगा। किसी निकट मित्र की सलाह और सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं। आपको कारोबाार में नवीन योजनाओं को लागू करने पर भाग्‍य का साथ मिलेगा।

वृश्चिक करियर राशिफल: दिन सफलता से भरा होगा

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए करियर में दिन सफलता से भरा होगा और आपको हर मामले में विजय प्राप्‍त होगी। दिन कामकाज को सुधारने में विशेष योगदान दे रहा है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी। आपके मौज मस्‍ती के दिन आने वाले हैं। आपके घर में कोई आपकी बातों को सुनने के बाद आपकी मदद करेगा।

धनु करियर राशिफल: धन में वृद्धि होगी

धनु राशि के लोगों के लिए धन में वृद्धि का है और आपको अकस्‍मात बड़ी मात्रा में पैसा मिलने से हर्ष होगा और आपका पूरा दिन समस्‍याओं का समाधान करने में बीतेगा। कोशिश करेंगे तो आपको कोई स्‍थायी सफलता मिल सकती है और आपके लिए लाभ के योग बन रहे हैं। कारोबार में आपको अच्‍छा मुनाफा हासिल होगा और आत्‍मविश्‍वास भी बढ़ेगा।

मकर करियर राशिफल: दिन काफी व्‍यस्‍तता से भरा होगा

मकर राशि के लोगों के लिए दिन काफी व्‍यस्‍तता से भरा होगा और आपको अपने कारोबार पर ध्‍यान देने की जरूरत है। आपका दिन कुछ अधिक व्यस्तता का संकेत दे रहा है और आपकी करियर से जुड़ी योजनाएं पूर्ण होने से आपकेा खुशी होगी। दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार सही तरीके से समेट लें, आगे चलकर आपकी व्‍यस्‍तता और बढ़ सकती है।

कुंभ करियर राशिफल: भाग्‍य में वृद्धि के योग बन रहे हैं

कुंभ राशि वालों को लाभ होगा और आपके भाग्‍य में वृद्धि के योग बन रहे हैं। प्रबल से प्रबल विरोधियों के होने पर भी अन्त में आपकी हर मामले में जीत होगी और आपके जीवन में चैन और सुकून बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपको आगे बढ़ने के लिए कुछ नए कार्य करने पड़ सकते हैं और थोड़े बहुत जोखिम भी लेने पड़ सकते हैं। आपका दिन सफलता से भरा होगा और कारोबार में मनचाही सफलता हासिल होने से आपको खुशी होगी।

मीन करियर राशिफल: कार्य बिना किसी बाधा के संपन्‍न होंगे

मीन राशि वालों का दिन करियर के मामले में सफलता से भरा होगा और आपके सभी कार्य बिना किसी बाधा के संपन्‍न होंगे। आपके घर में किसी प्रकार के मांगलिक कार्य की चर्चा हो सकती है और आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। धार्मिक कार्य में रुचि और निकट की यात्रा भी संभव है। रात का कुछ समय परिवार के साथ बिताएं तो अच्छा रहेगा।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here