‎13 फ़रवरी का जानें  आज का राशि फल

0
26
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

आप का दिन मित्रों और सामाजिक कामों के पीछे भागदौड़ में बीतेगा. धन का खर्च भी करना पड़ेगा. आपके नए मित्र बन सकते हैं, जो भविष्य में आपके लिए लाभदायी रहेंगे. सरकारी कामों में सफलता प्राप्त होगी. बड़ों का सहयोग भी प्राप्त होगा और उन्हें मिलने से आनंद में वृद्धि होगी. दूर या विदेश स्थित संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. प्रवास और पर्यटन होगा.

आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी है. विशेषकर व्यवसाय करने वालों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायी रहेगा. व्यवसाय में पदोन्नति का भी योग है. कार्यालय में उच्च अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा. पारिवारिक जीवन में भी सुख और संतोष प्राप्त होगा. मित्रों से मुलाकात आनंद प्रदान करेगी.

आप का दिन प्रतिकूलता लेकर आएगा. मानसिक रूप से चिंता और शारीरिक रुप से शिथिलता का अनुभव होगा. काम करने का उत्साह नहीं रहेगा. व्यवसायिक स्थल पर भी अधिकारियों और सहकर्मियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा. धन खर्च हो सकता है. संतान के साथ मतभेद हो सकता है. विरोधियों से सावधानी बरतें.

वैचारिक रूप से नकारात्मकता छाई रहने से आज दिनभर शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता बनी रहेगी. अापको नकारात्मकता से दूर रहने की सलाह दी जाती है. क्रोध पर भी आज संयम रखना पडे़गा. खर्च अधिक होगा. परिजनों के बीच विवाद न हो इसका ध्यान रखें. आज नए काम प्रारंभ न करें. नए परिचय भी कुछ खास लाभदायी सिद्ध नहीं हो पाएंगे. सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहना ही लाभदायी होगा.

आज पति-पत्नी के बीच अनबन हो जाने से दांपत्य जीवन में क्लेश हो सकता है. आप दोनों में से किसी का स्वास्थ्य न बिगडे़ इसका ध्यान रखें. सांसारिक तथा अन्य मामलों के कारण भी आपका मन उदासीन रहेगा. सामाजिक क्षेत्र में अपयश हो सकता है. भागीदारों के साथ भी व्यवहार में मतभेद हो सकता है. कोर्ट-कचहरी से दूर रहें.

व्यावसायिक क्षेत्र में आज यश प्राप्त होने की संभावना अधिक हैं. सहकर्मियों का साथ मिलेगा.पारिवारिक वातावरण में सुख का अनुभव होगा. शारीरिक और मानसिक रुप से भी आप स्वस्थ रहेंगे. आर्थिक लाभ होगा. रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.

वैचारिक रूप से विशालता और वाणी की मधुरता अन्य लोगों को प्रभावित करेगी और इससे अन्य व्यक्तियों के साथ संबंधों में मेल बना रहेगा. चर्चा-परिचर्चा में भी आप प्रभाव जमा सकेंगे. परिश्रम की तुलना में परिणाम संतोषजनक नहीं मिलेंगे. कार्य में संभलकर आगे बढ़ना होगा. अपच की शिकायत हो सकती है, ऐसे में खान-पान में ध्यान रखें. साहित्य लेखन की प्रवृत्ति में अभिरुचि बढे़गी.

स्नेहीजनों के साथ संबंधों में सावधानी बरतें. शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता के कारण व्यग्रता बनी रहेगी. माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. धन और कीर्ति की हानि होगी. पारिवारिक वातावरण क्लेशपूर्ण रहेगा. मन में प्रसन्नता का अभाव रहने से आज आपको अनिद्रा भी सताएगी.

विरोधी आज परास्त होंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. नए काम का आरंभ करने के लिए समय अनुकूल है. स्नेहीजनों के साथ समय आनंद सहित गुजारेंगे. आध्यात्मिकता का भी आनंद आपके जीवन में बना रहेगा. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मुलाकात से मन खुश रहेगा.

आज का दिन मिश्रित फलदायी है. परिजनों के साथ गलतफहमी या मनमुटाव के प्रसंग बनने से मन में ग्लानि छाई रहेगी. निरर्थक खर्च होगा. आरोग्य का ध्यान रखें. विद्यर्थियों को आज अभ्यास में रुचि नहीं होगी. शेयर में पूंजी-निवेश करने की योजना बना सकेंगे. गृहणियों को आज असंतोष रहेगा. आध्यात्मिकता आज शांतिदायी सिद्ध होगी.

आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन लाभदायी है. परिवार का वातावरण आनंद से भरा रहेगा. मित्रों और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजार सकेंगे. आज आप प्रवास और पर्यटन का आनंद भी उठा सकेंगे. आपको आध्यात्मिकता का आश्रय लेकर वैचारिक नकारात्मकता को दूर करने की सलाह दी जाती है.

कोर्ट-कचहरी या स्थायी संपत्ति की झंझट में न पड़ें. एकाग्रता से आज सभी कार्यो में फायदा होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. स्वजनों के वियोग का प्रसंग उपस्थित होगा. परिजनों के साथ मतभेद रहेगा. मिल रहे लाभ पाने में हानि न हो जाए इसका भी ध्यान रखें. लेन-देन में सोच-विचार कर निर्णय लें. दुर्घटना और गलतफहमी से दूर रहें.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here