करियर राशिफल 17 सितम्बर 2024 रवि योग से मेष, सिंह सहित इन 6 राशियों का करियर चमकेगा, नौकरी-बिजनेस में लाभ और बढ़ेगा मान-सम्मान

0
12
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

17 सितम्बर, मंगलवार अनंत चतुर्दशी का शुभ दिन है। साथ ही अनंत चतुर्दशी पर शुक्रादित्य योग के साथ रवि योग का निर्माण भी हो रहा है। शुक्र को धन, वैभव और समृद्धि का कारक माना जाता है। इसके अलावा शुक्र को धन की देवी लक्ष्मी से भी जोड़कर देखा जाता है। वहीं, रवि योग भाग्य में वृद्धि करने वाला योग है। इन सभी शुभ योगों के संयोग से मिथुन और सिंह सहित 6 राशियों की आमदनी बढ़ने के साथ पद-प्रतिष्ठा भी प्राप्त होगी। सिंह राशि के जातकों के नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं और मिथुन राशि वाले जातकों को बिजनेस में कोई बड़ी डील हासिल होगी। आइए, विस्तार से जानते हैं 17 सितम्बर, मंगलवार का आर्थिक राशिफल।

​मेष राशि करियर राशिफल: कार्यस्थल में आपके कार्य की सराहना होगी​

आज पुराने मित्रों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। साथ ही आपके काम की सराहना होगी। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय लाभप्रद रहेंगे। आपके पुरूषार्थ एवं आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सायंकाल से रात्रि का समय किसी राजनैतिक समारोह से आपको भविष्य में लाभ होगा।

​वृष राशि का करियर राशिफल: भौतिक सुखों में वृद्धि होगी​

आज जायदाद से संबंधित विवाद में हानि हो सकती है। भौतिक सुख के साधनों की वृद्धि होगी। आप अपनी बात को लोगों के समक्ष दृढ़तापूर्वक रखने में कामयाब होंगे। रात्रि का समय सैर सपाटे तथा मौज मस्ती में व्यतीत होगा। नज़दीक की यात्रा भी सावधानीपूर्वक करें।

​मिथुन राशि का करियर राशिफल: कार्यस्थल पर लोग तारीफ करेंगे​

आज नवीन व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी। ऋण भार में कमी होगी। संतान पक्ष का पूर्ण सुख व सहयोग प्राप्त होगा। भौतिक साधनों पर व्यय होने का योग है। नइ विधाएं सीखने के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे कि आपको नौकरी में लाभ मिलेगा और आपकी सराहना होगी।

​कर्क राशि का करियर राशिफल: बिजनेस में लाभ होगा​

बृहस्पतिवार की स्थिति शुभ है। शुभ ग्रहों से युक्त एकादश में स्थित है। आज भौतिक सुख समृद्धि का प्रादुर्भाव होगा। परिवारजनों और सहकर्मियों से प्रगाढ़ता बढ़ेगी। सायंकाल से रात्रि तक का समय आध्यात्मिक व धार्मिक कार्यों पर व्यतीत होगा। शुभ व्यय भी हो सकता है, जिससे आपकी कीर्ति बढ़ेगी। साथ ही बिजनेस में लाभ होगा।

​सिंह राशि का करियर राशिफल: रोजगार के नए अवसर मिलेंगे​

आज महत्वाकांक्षी प्रकृति वालो के लिए शुभ फलदायक रहेगा। पहला दिन यात्रा में लाभप्रद रहेगा। दोपहर बाद किसी उच्च अधिकारी से आपको आपके कार्य के लिए सराहना मिलेगी। साथ ही आपको रोजगार के नए अवसर भी आ सकते हैं। सायंकाल के समय योजनापूर्ति से लाभ होगा। अचानक अतिथि के आगमन से खर्चा बढ़ना संभव है।

​कन्या राशि का करियर राशिफल: वाहन सुख प्राप्त होगा​

आज गत मास में रही अकारण शत्रु वृद्धि और निर्मूल विवादों से छुटकारा दिलाएगा। आपके खर्चे कम हो जाने से आपकी अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी। अच्छे वाहन का सुख प्राप्त होगा। कुटुम्बजनों के बीच प्रेम भाव बढ़ेगा। आज आपको काम के सिलसिले में कहीं जाना पड़ेगा।

​तुला राशि का करियर राशिफल: नौकरीपेशा लोगों को मिलेगा कोई बड़ा अधिकार

कुंभ राशि का चन्द्रमा आज आपको उच्चता प्रदान करेगा। धन प्राप्ति से कोष में वृद्धि होगी। नौकरी वाले जातकों के अधिकारों में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा या राजनैतिक प्रतिस्पर्धा में आपको विजय प्राप्त होगी। सायंकाल से लेकर रात्रि का समय किसी मांगलिक समारोह में व्यतीत होगा।

​​वृश्चिक राशि का करियर राशिफल : किसी अधिकारी से मुलाकात होगी​

आपकी राशि का स्वामी मंगल अपनी राशि से अष्टम भाव मिथुन पर संचार कर रहा है। आज अचानक किसी महान अधिकारी या नेता से मुलाकात होगी। इस मुलाकात से आपको भविष्य में लाभ मिलेगा। खान-पान पर विशेष नियंत्रण भी रखें, वरना पेट खराब हो सकता है। निकट या दूर की यात्रा का योग सायंकाल तक बनेगा।

धनु राशि का करियर राशिफल: बिजनेस में कोई नई डील मिलेगी​

आध्यात्मिक गूढ़ ज्ञान में आई बाधाएं दूर होंगी। पूजा पाठ सत्संग में रूचि बढ़ेगी। नवीन व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी, जो आगे चलकर धन लाभ कराएगी। आज आपको भाई-बहनों का सुख और सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। बिजनेस में कोई नई डील मिलेगी।

​मकर राशि का करियर राशिफल : अच्छे वेतन की नौकरी मिल सकती है​

आज आपको लेन-देन में सावधानी बरतनी चाहिए। धन हानि की संभावना बनती नजर आ रही है। बिजनेस के मामले में आपको कोई नई डील मिल सकती है, जिससे कि आपको आगे चलकर बड़ा लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों को अच्छे वेतन की नौकरी मिल सकती है।

​कुंभ राशि का करियर राशिफल: विदेश में पढ़ने की इच्छा पूरी होगी​

आपके पुराने रूके हुए कार्य कुछ झंझटों व खर्चा करने के बाद पूर्ण हो जाएंगे। सामाजिक शास्त्र पढ़ने में मन लगाएंगे, जिससे कि आपको इससे जुड़ा कोई काम मिलेगा और आपकी अतिरिक्त आय हो सकती है। विदेश में पढ़ने की इच्छा रखने वाले लोगों को लाभ होगा।

​मीन राशि का करियर राशिफल: करियर से जुड़ा शुभ समाचार मिलेगा​

आज आपको नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। संतान पक्ष से करियर से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिलेगा। धार्मिक कार्यों में अधिक रूचि रहेगी। व्यापार की दृष्टि से आज का दिन अनुकूल रहेगा। काम के चक्कर में सेहत को अनदेखा न करें, वरना आपका खर्चा बढ़ सकता है।

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here