आज जानिए वृषभ राशि के जातक के स्वभाव एवं उनके व्यक्तित्व के बारें में!

0
1539
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

आज जानिए वृषभ राशि के जातक के स्वभाव एवं उनके व्यक्तित्व के बारें में!

Vrishbhs Rashi-11यह वृषभ राशि चक्र के दुसरे सदन में आते हैं। इस राशि के जातक धरातल से जुड़े हुए व्यक्तित्व के होते हैं। वृषभ राशि शुक्र की राशि होती हैं। इसी क्रम में आज हम जानेंगे की इस राशि के स्त्री, पुरूष व बच्चे का स्वभाव कैसा होता हैं:-

स्त्री:-

Streeइस राशि की महिलाओं को उनके जीवन में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती हैं। ये अपने सुंदर आँखों व काले केश के कारण अलग से पहचानी जाती हैं। इन्हें घर को सजाने में अत्यधिक रूचि होती हैं। ये श्रृंगार करने में कुशल होती हैं। और अपने आकर्षकता के बल पर अपने पति को बाँधने में सक्षम होती हैं। इन्हें अतिथि सत्कार में, खाने-खिलाने एवं भेंट-उपहार का लेन-देन करना अतिप्रिय होता हैं।

पुरूष:-

Men

इस राशि में जन्में लोग महत्वाकांक्षा कम मगर व्यवहार कुशलता व विलासप्रियता के होते हैं। मोहक देहयष्टि एवं इनका शुक्र अच्छा होने से इनके जीवन काल के अंत तक इनके सर के बाल काले रहते हैं। इनमें भोगवादिता अधिक होती हैं। कलाप्रिय व उच्च अभिरूचि के होते हैं। इनको सुखों की चाह अत्यधिक होती हैं। स्त्री वर्ग के प्रति इनका अधिक झुकाव होता हैं। मित्रों से इनका अत्यधिक लगाव होता है। यह उसी कार्य को करना पसंद करते है जिनमें बहुत कम रिस्क हों।

बच्चे:-

Bachheइस राशि के जन्में बच्चें अपनें मित्रों पर जान लुटाने के स्वभाव वाले होते हैं। यह नटखट नेचर के साथ पढ़ाई में रूचि कम और खेल-कूद में रूचि अधिक होती हैं। इनके बोलने में मासूमियत एवं आकर्षक होते हैं।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here