आज का राशिफल

0
32
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
1

आज का राशिफल में करियर, बिजनेस, सेहत, परिवार व मित्रों के साथ संबंध, प्रेम-संबंध और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल है। साथ ही राशि के अनुसार आज का उपाय दिया गया है।सबसे पहले मेष राशि का आज का राशिफल जानते हैं।  

आज का मेष राशिफल

आज का लकी नम्बर – 17

आज का लकी रंग – लेमन 

आज का उपाय   – गणेश चालीसा का पाठ करें। 

आज का वृष राशिफल

आज आपको आगे बढ़कर नेतृत्व करते हुए सहकर्मियों को प्रशिक्षण के लिए प्रेरित करना होगा। बच्चों को घरेलू काम पूरा करने में माता-पिता की मदद करना नहीं भूलना चाहिए। आज का वित्तीय लाभ आपकी सक्रियता पर निर्भर करेगा। आपके फलते-फूलते प्रेम रिश्ते में थोड़ी रुकावट आने की संभावना है। अपने स्वास्थ्य को हल्के में न लें, संक्रमण होने का योग बन रहा है कोई बीमारी आपको संक्रमित कर सकती है। सामाजिक संपर्क विकसित करने से आपको अपना दायरा बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी। 

आज का लकी नम्बर – 3

आज का लकी रंग – सफेद 

आज का उपाय   – तीन पत्ती की दुर्वा भगवान गणेश को बड़े भाव से अर्पित करें। 

आज का मिथुन राशिफल

आज व्यापारियों के लिए बहुत शुभ दिन है उनका व्यापार नई ऊंचाइयों को छूएगा। परिवार की भावनाओं को समझने से आप समस्याओं को सुलझाने में सक्षम होंगे। आज आपका निवेश शुरू में तो नुकसानदायक लगेगा लेकिन बाद में अच्छे रिटर्न की तरफ प्रगति करेगा और धन लाभ होगा। प्रेम संबंध में कोई भी परिवर्तन की स्थिति नहीं दिख रही है। संबंध सामान्य दिनों की तरह अच्छा ही रहेगा। आज आपको कोई बात मानसिक रूप से परेशान करेगी और रात में नींद आने में बाधा उत्पन्न करेगी। 

आज का लकी नम्बर – 1

आज का लकी रंग – हरा 

आज का उपाय   –  भगवान गणेश को मोदक का प्रसाद चढ़ाएं और लोगों में प्रसाद बांटें। 

आज का कर्क राशिफल

आज ज्वेलर्स और कपड़ों के कारोबारी को व्यापार में मंदी का सामना करना पड़ेगा। आज आप परिवार की खातिर निजी खुशियों का त्याग कर सकते हैं। अच्छी बात यह होगी कि इससे आपको अच्छा महसूस होगा। रियल एस्टेट में निवेश करने वाले अभी थोड़ा धैर्य रखें। प्रेम संबंधों में बदलाव की स्थिति दिख रही हैं। आज आप अपने को थका हुआ महसूस करेंगे नकारात्मकता दूर करने का उपाय अवश्य करें। जरूरतमंद लोगों की मदद करने से आप अपने को खुशनसीब महसूस करेंगे।

आज का लकी नम्बर – 5

आज का लकी रंग – सफेद 

आज का उपाय  – संकट नाशक गणेश स्तोत्र का पाठ करें। 

आज का सिंह राशिफल

आज आप अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारी लेंगे जिस कारण परेशानी का सामना करना पड़ेगा। आज के दैनिक कार्यों में आप जीवनसाथी का सहयोग करेंगे। आपकी आर्थिक उन्नति के लिए आज नए अवसर प्राप्त होंगे जिससे भविष्य की सभी संभावनाएं पूरी होंगी। आज लव पार्टनर आपकी आर्थिक मदद भी करेगा। आज आप अपने आत्मविश्वास से सभी परेशानियों पर विजय प्राप्त करेंगे और विरोधी लोगों को भी पटकनी देंगे। आज आप किसी ऊर्जावान व्यक्ति से मिलकर बहुत प्रेरित होंगे। 

आज का लकी नम्बर – 7

आज का लकी रंग – ऑरेंज 

आज का उपाय  – आर्थिक संकट से जूझ रहे व्यक्तियों को घर की उत्तर दीवाल में कुबेर भगवान की तस्वीर लगानी चाहिए और उनकी पूजा करनी चाहिए। 

आज का कन्या राशिफल

आज इंजीनियरिंग क्षेत्र और वित्त क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को उनके कार्य में प्रगति मिलेगी। कुछ लोग तो सम्मानित भी होंगे कुछ को सराहना मिलेगी। परिवार के साथ आप किसी मित्र के घर में जाएंगे, वहां आनन्दोत्सव का माहौल रहेगा। आज आपका पिछला निवेश भी तेजी से रिटर्न दिलाएगा और धन लाभ होगा। आपके लव पार्टनर के साथ एक छोटी आनंददायक यात्रा की संभावना है। बाहरी गतिविधियाँ आपको ऊर्जावान बनाए रखेंगी। शाम के समय आज आपको किसी से उपहार मिलेगा। 

आज का लकी नम्बर – 2

आज का लकी रंग – हल्का हरा 

आज का उपाय   – गुरु मंत्र के मंत्रों का जाप करें, आपका कल्याण होगा। 

आज का तुला राशिफल

आज आपका आलसी और टालने का रवैया कार्यक्षेत्र में बाधा उत्पन्न करेगा। समय पर प्रयास करने में विफलता घर में कई अंतर्निहित तनावों को सामने ला सकती है। पुरानी निवेश योजना में निवेश करने से आपको फिक्स रिटर्न हीं मिलेगा। आज आप अपनी भावनाओं को अपने लव पार्टनर से व्यक्त करेंगे। दिन में सपने नहीं देखना चाहिए आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए। आज आप विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। कुछ लोगों को मुकदमे में विजय प्राप्त होगी। सामाजिक संगठन से जुड़े हुए लोगों को नए प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलेगा। 

आज का लकी नम्बर – 12

आज का लकी रंग – गुलाबी 

आज का उपाय   – आज शाम को मछली के लिए बेसन के आटे की 108 गोलियां नदी में प्रवाहित करें। 

आज का वृश्चिक राशिफल

आज का लकी नम्बर – 8

आज का लकी रंग – हल्का लाल 

आज का उपाय   – सूर्य भगवान के द्वादश नाम का मंत्र जाप करें। 

आज का धनु राशिफल

आज आपको यह एहसास होगा कि सफलता टीमवर्क की मेहनत से ही मिलती है। आप पारिवारिक मोर्चे पर पुराने संपर्कों को पुनर्जीवित करने में समय व्यतीत करेंगे। आज आप जिस स्टॉक में निवेश करेंगे उसकी प्रगति निश्चित होगी इससे आपको धन लाभ भी होगा। प्रेम संबंध में अपने लव पार्टनर को ज्यादा ज्ञान देना आपके सम्बन्ध के लिए भारी पड़ेगा। किडनी रोगियों को एहतियात बरतने की जरूरत है। आपमें से कुछ लोग वास्तविक दुनिया और आध्यात्मिक दृष्टिकोण के बीच उलझे रहेंगे। 

आज का लकी नम्बर – 18

आज का लकी रंग – ग्रे 

आज का उपाय   – मुख्य द्वार पर शाम को सरसों के तेल का दीपक जलाएं। 

आज का मकर राशिफल  

आज कार्य स्थल पर चुनौतियां आपको बहुत कुछ सिखायेंगी और सफलता के मार्ग में सहयोग करेंगी। भाई बहन में प्यार बना रहे पारिवारिक शांति और सद्भाव के लिए बहुत जरूरी है, इसकी पहल आपको शेयर मार्केट में आज आप पुट खरीदें, यह निवेश आपको अच्छा धन लाभ कराएगा। प्रेम सम्बन्ध में मधुरता लाने के लिए आपको सतत प्रयास करने की आवश्यकता रहेगी। धैर्य से काम करने पर आप आज विपरीत परिस्थितियों को अपने बस में कर लेंगे। 

आज का लकी नम्बर – 2

आज का लकी रंग – मटमैला 

आज का उपाय  – विघ्न विनाशक गणेश भगवान के मंत्रों का जाप करना आपके सभी कष्टों का हरण करेगा।

आज का कुम्भ राशिफल

आज कार्यस्थल पर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाहन बड़ी ही सावधानी और बुद्धिमत्ता से करेंगे। रिश्तेदारों की समय पर मदद आज आपके संकट का समय आसानी से काटने में मदद करेगी। आज आप अपने जीवन साथी को बहुत सुंदर और प्यारा उपहार देंगे। आज आपको बहुत दिनों के बाद लाभ का अवसर प्राप्त होगा।  शारीरिक पीड़ा और माइग्रेन से पीड़ित लोगों को आज कुछ आराम मिलता हुआ दिख रहा है। आप जिसकी मदद करते हैं भविष्य में वही आपका नुकसान करता है इस बात का एहसास आज आपको होगा। 

आज का लकी नम्बर –  21

आज का लकी रंग –  आसमानी नीला 

आज का उपाय   – तुला दान करें। 

आज का मीन राशिफल

आज आप सभी परिस्थितियों में तालमेल बिठाते हुए सफलता के मार्ग को प्राप्त करेंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ आप मनोरंजन के पल आज साझा करेंगे। कुछ लोग मकान या वाहन की खरीददारी करने की योजना बना रहे हैं जल्द ही मूर्त रूप लेगी। दिलों की दूरियों को पाटने का प्रयास आज सफल होगा। आपको हाई बीपी और मधुमेह की रोग पर नियंत्रण पाने के लिए नियमित जांच और दवा का सहारा लेना चाहिए। दूसरों की मदद करने के चक्कर में आपका आर्थिक नुकसान भी हो जाएगा। 

आज का लकी नम्बर – 11

आज का लकी रंग – केसरिया 

आज का उपाय – गाय को हरा चारा खिलाएं।

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
1

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here