करियर राशिफल 6 अप्रैल 2024: कल शनिवार को शतभिषा नक्षत्र में शनि सिंह और तुला सहित 5 राशियों पर होंगे मेहरबान, जबर्दस्‍त धन लाभ के योग

0
27
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

शनिवार 6 अप्रैल को शनिदेव शतभिषा नक्षत्र और ब्रह्म योग के संयोग में सिंह और तुला सहित 5 राशियों को भरपूर लाभ देंगे। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि के योग हैं और कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी। आपका काम धंधा खूब फले फूलेगा और नौकरी करने वालों के लिए भी शुभ योग बनेंगे। आइए जानते हैं शनिवार का करियर राशिफल विस्‍तार से।

शनिवार 6 अप्रैल को शनि नक्षत्र परिवर्तन करके पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। ब्रह्म योग में शनि की स्थिति में होने वाले इस बदलाव से सिंह और तुला सहित 5 राशियों को जबर्दस्‍त लाभ होगा। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और किस्‍मत का साथ मिलेगा। जो लोग कारोबार करते हैं उनको मनचाहा लाभ होगा और नौकरी में भी आपके लिए शुभ योग बने हैं। आइए देखते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा होगा शनिवार।

मेष आर्थिक राशिफल: आपस में मतभेद हो सकता है

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है। आज आपको कुछ ऐसे काम न चाहते हुए भी करने पड़ सकते हैं जिनको करने का आपका मन नहीं होगा। जो औरों के लिए असुविधाजनक हो सकते हैं। घर के सदस्य या फिर सन्तान के व्यवहार से आप दुःखी रहेंगे। परिवार में पैसों को लेकर आपस में किसी वजह से मतभेद हो सकता है।

वृष आर्थिक राशिफल: फालतू धन खर्च हो सकता है

वृष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में कुछ नुकसान हो सकता है और किसी बीमारी पर आपका फालतू धन खर्च हो सकता है। आज किसी भी मकान या फिर जायदाद का सौदा न करें तो आप के लिए अच्‍छा होगा। जल्‍दी में आपसे कोई गलत फैसला हो सकता है। आज आपको किसी मामले में दोस्‍तों पर भरोसा करने से बचने की जरूरत है। कोई आपको धोखा दे सकता है।

मिथुन आर्थिक राशिफल: आर्थिक मामलों में लाभ होगा

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ है और आज आपको आर्थिक मामलों में लाभ होगा। आज का दिन आपके लिए अच्छा व्यतीत होगा। लोगों के मन में अच्‍छी भावनाएं बढ़ेंगी और आपको लाभ होगा। दोपहर तक आर्थिक संकोच भी खत्म होंगे और कुछ मामलों में आपकी कमाई भी बढ़ सकती है। मानसिक तनाव पैदा हो सकता है। किसी की बातों पर ध्‍यान दिए बिना जरूरी है कि अपने काम पर फोकस करें।

कर्क आर्थिक राशिफल: काफी दौड़भाग करनी पड़ सकती है

कर्क राशि के लोगों का भाग्‍य साथ नहीं दे रहा है। आज सुबह से ही कुछ प्रतिकूल समय आपके लिए चल रहा है। आपको कोई आज किसी भी मामले में जरूरी फैसला लेने से बचने की जरूरत है। नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है। दिन के पहले हिस्से में डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है और आपको काफी दौड़भाग करनी पड़ सकती है। उसके बाद आप अपने रूटीन काम कर पाएंगे।

सिंह आर्थिक राशिफल: नौकरी में भी आपकी स्थिति मजबूत है

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीकठाक रहेगा। इन दिनों आपका सबकुछ ठीक चल रहा है। कारोबार की स्थिति में भी सुधार होगा और आपको किसी बड़े अधिकारी से हर प्रकार का सहयोग प्राप्‍त होगा। कोई आपके प्रमोशन की बात को बागे बढ़ा सकता है। नौकरी में भी आपकी स्थिति मजबूत है। विरोधियों और आलोचना करने वालों को इग्‍नोर करें।

कन्या आर्थिक राशिफल: आपके धन में वद्धि होगी

कन्या राशि के लोगों का दिन आज आर्थिक और करियर के मामले में शानदार होगा। आसपास के सभी लोगों के साथ आपका वक्‍त अच्‍छा बीतेगा। जो सही पात्र हो उसका ही कल्याण करें। मित्रों से चर्चा होगी। आज कारोबार में आपको सफलता मिलेगी और किस्‍मत आपका साथ देगी। आपके धन में वद्धि होगी और योजनाएं सफल होंगी।

तुला आर्थिक राशिफल: आर्थिक मामलों में लाभ होगा

तुला राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और किसी परीक्षा प्रतियोगिता के लिए आज का दिन शुभ है और इसमें आपकी जीत हो सकती है। आप अपने व्यवसाय या कारोबार से संबंधित कोई अनुबंध करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। आज आपको लाभ होगा। बाकी और कामों के लिए भी दोपहर तक अच्‍छा समय है।

वृश्चिक आर्थिक राशिफल: थोड़ा सावधान रहें

वृश्चिक राशि के लोगों का भाग्‍य आज साथ नहीं दे रहा है और आज कोई काम आपके मन के विपरीत होने से आपके मन में निराशा का भाव होगा। कोई काम आपकी सोच के विपरीत हो सकता है। जिस व्यक्ति को आप सज्जन समझते हैं वह ही आपको धोखा दे सकता है। थोड़ा सावधान रहें और धन का खर्च काफी सोचकर करें। आज का दिन मिश्रित फलदायक है। दोपहर बाद में एकाध काम अच्छा हो जाने से मन में संताप कम होंगे।

धनु आर्थिक राशिफल: भागदौड़ करने से छिटपुट लाभ हो सकते हैं

धनु राशि के लोगों के लिए दिन परेशानी और समस्या वाला हो सकता है। किसी छोटे मोटे काम के बिगड़ जाने से आश्चर्यचकित हैं। आपको आज पैसों के लेनदेन से जुड़ा कोई काम नहीं करना चाहिए। इसमें आपको नुकसान हो सकता है। किसी व्यर्थ के डर और आशंका से आपका मन परेशान हो सकता है। दोपहर बाद कुछ भागदौड़ करने से छिटपुट लाभ हो सकते हैं।

मकर आर्थिक राशिफल: खर्च काफी सोचकर करें

मकर राशि के लोगों को लाभ होगा और आज दिन के आरंभ में ही आपको कुछ काम की जानकारी मिलेगी। अच्छे गणमान्यजनों से मेल मुलाकात होगी और किसी बड़े लाभ की आशा में दिन अच्‍छा बीतेगा। प्रियजनों की तरफ से भी अच्छी खबरें मिलेंगी और किसी धार्मिक कार्य के लिए योजना बनाते वक्त आपकी सलाह ली जाएगी। बेहतर होगा कि खर्च काफी सोचकर करें।

कुंभ आर्थिक राशिफल: आपका भाग्‍य साथ देगा

कुंभ राशि के लोगों के लिए कार्य सफलता का दिन है। इस समय आपको अपने कार्यक्षेत्र में हर मामले में सफलता प्राप्‍त होगी और आपका भाग्‍य साथ देगा। सभी कार्यों को समय पर निबटाने का दौर चल रहा है। इस बीच कुछ अपने ही लोग आपकी चिंता भी बढ़ा सकते हैं। यदि आप किसी की बातों में आकर अपना प्‍लान बदलेंगे तो आपको नुकसान होगा।

मीन आर्थिक राशिफल: आज का दिन समस्‍याओं से भरा होगा

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन समस्‍याओं से भरा होगा। आज आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं चलेगा। दिन के पहले हिस्से में बहुत सारे काम एक साथ आपके सामने लटके रहेंगे। जहां तक हो सके इनमें महत्वपूर्ण कार्य को पूरा कर लें तो आप पर काम का बोझ कुछ हल्‍का हो जाएगा। बनते काम में रुकावटें पैदा होंगी और उसका मानसिक अवसाद शाम तक बना रहेगा। मित्रों का सहयोग लेना जरूरी होगा।

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

WhatsApp no – 7699171717
Contact no – 9093366666

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here