आज का दैनिक राशिफल पढ़ करें दिन की शुरुआत, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

0
25
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

 दैनिक राशिफल की कड़ी में आज हम 28 अप्रैल 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 28 अप्रैल का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं दैनिक राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं

मेष दैनिक राशिफल

वृष दैनिक राशिफल

आज का दिन नई संपत्ति खरीदने के लिए शुभ हैं। संभावना है, आज आपका नया घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में किसी नए काम के चलते खर्च की अधिकता होने की संभावना है। किसी धार्मिक कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों में व्यस्त हो सकते है। उधार दिया हुआ धन अटक सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल

आज के दिन आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। कामकाज की तलाश मेंभटक रहे जातकों को आज नया काम मिलने की संभावना बन रही है। जीवनसाथी की बात को नजरअंदाज करने की वजह से मनमुटाव हो सकता है। करियर में आज कोई बड़ा उछाल आने से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल

सिंह दैनिक राशिफल

कन्या दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी करने वाला रहेगा। कोई गोपनीय सूचना आज प्राप्त हो सकती है, जिसे किसी को न ही बताएं। जीवनसाथी की सेहत की चिंता सता सकती है। व्यापार की योजनाएं तैयार करने में भाई का सहयोग मिल सकता है। विरोधी छवि बिगाड़ने का प्रयास करेंगे।

तुला दैनिक राशिफल

आज का दिन लेन-देन के मामलों में थोड़ा सतर्क रहना होगा। कार्यक्षेत्र में किसी काम को कल पर टालने से आपको समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में योग्यता के हिसाब से काम मिलेगा, लेकिन समय पर पूरा करें। पुराने मित्रों से मुलाक़ात संभव है। नौकरी कर रहे जातक बिन मांगे सलाह न ही देवें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज के दिन आप अपनी वाणी की वजह से सहकर्मियों को मुरीद बनाने में सफल रह सकते है। किसी से किया हुआ वादा आज के आज पूरा करें, अन्यथा वाद-विवाद हो सकता है। शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर खर्च होगा। पिताजी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते है।

धनु दैनिक राशिफल

आज का दिन बेहतर निकलने की पूरी उम्मीद है। रक्त से जुड़े रिश्तों में गहराई आएगी। आय व्यय में संतुलन बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। दान धर्म के कार्यों में मन लगेगा। विदेश में घूमने की इच्छा आज पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से बेवजह बहसबाजी होने से मन दुखी रह सकता है।

मकर दैनिक राशिफल

आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने की संभावना है। किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के योग बन रहे है। कार्यक्षेत्र में अपने प्रदर्शन से अधिकारियों की तारीफ पाने के हक़दार बनेंगे। वाहन चलाते समय आज थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। करियर को लेकर मन की शंका दूर होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल

मीन दैनिक राशिफल

आज व्यापार में साझेदारी के काम में लाभ होता दिखाई दे रहा है। कार्यक्षेत्र में अपने कामों की सूची बनाकर चलने का लाभ मिलेगा। किसी बाहरी व्यक्ति की सलाह पर अमल करने से बचें। आध्यात्मिक विषयों में मन लगेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। सेहत बिगड़ सकती है।

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here