आज का राशिफल 21 जनवरी 2024 रविवार का

0
86
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

करियर राशिफल 21 जनवरी 2024: कल मृगशिरा नक्षत्र के साथ बना है ब्रह्म योग का संयोग, कर्क और कन्‍या राशि वालों के आय में होगी वृद्धि

मेष आर्थिक राशिफल: लाभ का दिन है

मेष राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। आज का दिन महत्वाकांक्षी प्रकृति वालों के लिए शुभ होगा और आपको मनचाहा लाभ होगा। यात्रा सामान्य लाभप्रद रहेगी। दोपहर बाद उच्चाधिकारी से विवाद होने की आशंका है। कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। समय के साथ योजनापूर्ति से लाभ होगा। अतिथि आगमन से खर्च बढ़ना संभव है।

वृष आर्थिक राशिफल: आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी

वृष राशि के लोगों का दिन शुभ है और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारी से या व्यवसाय क्षेत्र में व्यापारी से अनबन हो सकती है। अपने कार्य कौशल से आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। घर गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीदी जाएगी। शुभ व्यय होगा। आपको दांपत्‍य जीवन में लाभ होगा। समाज में सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन आर्थिक राशिफल: आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे

मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी और आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा। किसी कारण से राजनीतिक गतिविधियों में भी रुकावट रहेगी। दोपहर के बार आप किसी नए काम की रूपरेखा बना सकते हैं। पुण्‍य कर्मों से आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। रात्रि के समय किसी मंगलमय समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

कर्क आर्थिक राशिफल: आय में वृद्धि होगी

कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आपकी आय में वृद्धि होगी। धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और कार्य से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। व्यापार में साझेदारों से सहयोग मिलेगा और आपकी रुचि अच्‍छे काम में बढ़ेगी। नौकरीपेशा वर्ग को उन्नति मिल सकती है। मन को शांति मिलेगी। अत्यधिक श्रम से थकान हो सकती है, सावधान रहें और सेहत का ध्‍यान दें।

सिंह आर्थिक राशिफल: आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिश्रित फल देने वाला है और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। साम्यक कार्यों में सजगता बरतें और आपको पदोन्नति के अवसर मिलेंगे। आपकी राशि के लोगों के धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और धन से जुड़ी योजनाओं में लाभ होगा। संकल्पित कार्य सिद्ध होंगे। परिवार के लोगों का साथ मिलेगा।

कन्या आर्थिक राशिफल: उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभफलदायी होगा और आपको उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। मान-प्रतिष्ठा में निश्चित रूप से वृद्धि होगी। उत्तरदायित्व बढ़ने से कुछ असहज स्थिति उत्पन्न हो सकती है, घबराएं नहीं और अपने काम को मन लगाकर करें। पुराने मित्रों के मिलन से मन प्रसन्न रहेगा, मंगलमय समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

तुला आर्थिक राशिफल: आपके सुख में वृद्धि होगी

तुला राशि के लोगों का दिन भाग्‍यशाली है और आज आपके सुख में वृद्धि होगी। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। व्यवसायिक प्रयास फलीभूत होंगे और मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सांयकाल से लेकर रात्रि तक किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है। सतर्क रहें।

वृश्चिक आर्थिक राशिफल: दिन परोपकार करने में बीतेगा

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन परोपकार करने में बीतेगा। दूसरों की सहायता करने से जो आत्मसंतुष्टि मिलती है उससे आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा। उसकी तुलना अन्य किसी सांसारिक सुख से नहीं हो सकती। ऑफिस में आपके अधिकारों में वृद्धि होने के कारण साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है। सांयकाल का समय भगवान की साधना में बीतेगा।

धनु आर्थिक राशिफल: रात्रि का समय सुख में बीतेगा

धनु राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में परेशानियों और समस्‍या का सामना करना पड़ सकता है। आप अपने धैर्य और मृदु व्यवहार से वातावरण को हल्का करने में कामयाब होंगे। अपने प्रिय व्यक्ति की मदद करने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। रात्रि का समय सुख में बीतेगा।

मकर आर्थिक राशिफल: धन सम्‍मान में वृद्धि होगी

मकर राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में किसी डील से अचानक लाभ होगा और आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी। घर में पत्नी या किसी संतान की अचानक तबीयत खराब होने से टेंशन हो सकती है और आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को करते समय या गाड़ी चलाते समय टेंशन को हावी न होने दें। दोस्ती में किसी स्पेशल स्कीम का हिस्सा न बनें, जोखिम के कामों से दूर रहें।

कुंभ आर्थिक राशिफल: सफलता मिलने से हर्ष होगा

कुंभ राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और आपको सफलता मिलने से हर्ष होगा। आपको आज कहीं से रुका पैसा हाथ लग सकता है। किसी महान सफलता का हर्ष होगा। बड़ी मात्रा में रुपया हाथ में आने से संतोष होगा। दिन के उत्तरार्ध में पिछले कई दिन चल विवाद दूर होंगे। कहासुनी को बातचीत से सुलझा लें। रात्रि का समय सैर सपाटे में व्यतीत करें।

मीन आर्थिक राशिफल: सम्‍मान में वृद्धि होने से हर्ष होगा

मीन राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और आपके सम्‍मान में वृद्धि होने से आपको हर्ष होगा। संतान पक्ष से संतुष्टि और हर्ष मिलेगा। दिन अच्छा है, जिन यंगस्टर्स ने अभी अपने करियर की शुरुआत की है, उन्हें आज अपने ऑफिस में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सांयकाल से रात्रि का समय भी मेल-मिलाप में बीतेगा।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here