करियर राशिफल 13 अप्रैल 2024: कल मृगशिरा नक्षत्र में शनि करवाएंगे इन 5 राशियों की खूब कमाई, कारोबार में होगा जबर्दस्‍त मुनाफा

0
24
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

शनिवार 13 अप्रैल को मृगशिरा नक्षत्र में शनिदेव मकर और कुंभ सहित 5 राशियों पर मेहरबान होंगे। इन 5 राशियों की खूब कमाई होगी और कारोबार में

शनिवार को शनिदेव की कृपा से मकर और कुंभ सहित 5 राशियों की खूब कमाई होगी। मृगशिरा नक्षत्र में रवि योग के संयोग से इन राशियों के लोगों को अच्‍छा खासा लाभ होगा। इनके भाग्‍य में वृद्धि के साथ ही नौकरी के मामलों में भी सफलता मिलेगी। कहीं से आपको नौकरी का बेहतर प्रस्‍ताव मिल सकता है। आइए देखें शनिवार का आर्थिक राशिफल विस्‍तार से।

मेष आर्थिक राशिफल: आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। पार्ट टाइम कारोबार के लिए दिन अच्‍छा है। महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति का दिन है, आपका हर प्रयास सफल होगा। काफी समय के बाद आज आपको परेशानियों से कुछ राहत मिलेगी। धीरे-धीरे आपका भाग्य साथ देगा। आपको आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी। आज आपको किसी कारण से दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

वृष आर्थिक राशिफल: घर में सुख समृद्धि होगी

वृष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपके घर में सुख समृद्धि होगी और आपके परिवार में खुशियां बढ़ेंगी। परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्य की चर्चा हो सकती है। जीवन स्तर को सुधारने के लिए फिलहाल आपको स्थाई प्रयोग में आने वाली वस्तुओं की ही खरीदारी करनी चाहिए। शाम के वक्‍त किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है।

मिथुन आर्थिक राशिफल: अप्रत्याशित उन्नति हासिल होगी

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपको हर कार्य में शुभ परिणाम मिलेंगे और सफलता प्राप्‍त होगी। आपकी अप्रत्याशित उन्नति को देखकर सभी हैरान होंगे। आपकी अपनी नजर भी अपनी उपलब्धियों को लग सकती है। प्रगति की इस गति को स्थायी रखने से आपको लाभ होगा। आगे चलकर आपकी प्रतिष्ठा को धक्का लग सकता है। बेहतर होगा कि मान बढ़ाई से दूर रहें और अपने काम पर फोकस करें।

कर्क आर्थिक राशिफल: आर्थिक लाभ होगा

कर्क राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज का दिन किसी चिंता में बीतेगा। अपने परिवार के साथ अच्‍छा वक्‍त बिताएंगे और आपका सम्‍मान बढ़ेगा। ऑफिस के काम की चिंता आपको परेशान करेगी और तनाव भी बढ़ सकता है। रुपये-पैसे के मामले में चिंता आपको परेशान कर सकती है। यदि सबकी सहमति हो जाए तो कहीं स्थान परिवर्तन के बारे में सोच सकते हैं।

सिंह आर्थिक राशिफल: पैसों का लेनदेन न करें

सिंह राशि के लोगों को आर्थिक मामलों की चिंता परेशान करेगी। आज आप अपने कारोबार को लेकर काफी परेशान रहेंगे। पिछले काफी दिनों से व्यवसाय नियमित नहीं है, इसलिए काम पर फोकस करें। नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में कोई बड़ा नुकसान आपको हो सकता है। आपको अपने आलस्य व आराम को त्यागना पड़ेगा। तो आपका काम अच्‍छा चलेगा। आज के दिन किसी से पैसों का लेनदेन न करें।

कन्या आर्थिक राशिफल: सभी समस्‍याएं दूर होंगी

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी व्‍यस्‍तता से भरा होगा और आज किसी काम को पूरा करने के लिए आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आपको सफलता मिलेगी और हर कार्य में भाग्‍य का पूरा साथ भी आपको मिलेगा। आप अपने कार्य को उत्साहपूर्वक पूरा करें तो आपकी सभी समस्‍याएं दूर होंगी। किसी काम में आपको पहले से बेहतर अनुबंध प्राप्त होगा।

तुला आर्थिक राशिफल: अकारण ही चिंतित और परेशान रहेंगे

तुला राशि के लोगों का दिन शुभ नहीं है और आज आप अकारण ही चिंतित और परेशान रहेंगे। शुक्र के कारण कुछ परेशानियां तो वास्तविक हैं ही कुछ आप अपने अदूरदर्शी स्वभाव के कारण स्वयं भी खड़ी कर लेते हैं। सामाजिक और व्यवसायिक क्षेत्र में विरोधियों की भीड़ आपके सामने खड़ी हो सकती है। आप अपने साहस और बुद्धिमानी से ही इन लोगो को पराजित कर सकते हैं। अतः मन की दुर्बलता व दुर्गुणों का त्याग करें।

वृश्चिक आर्थिक राशिफल: पुराने झगड़े झंझटों से मुक्ति मिलेगी

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज लाभ का दिन है और आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिलने से आपका मन प्रसन्‍न होगा। कार्य-व्यवसाय के क्षेत्र में तनाव आपके ऊपर हावी नहीं होगा और आप अपने काम को समय से पूरा कर लेंगे। नवीन योजनाएं सफल होंगी। पुराने झगड़े झंझटों से मुक्ति मिलेगी और हर कार्य पूर्ण होगा। अधिकारी वर्ग में सामंजस्य बढ़ेगा। निराशाजनक विचारों को मन में न आने दें, समय बहुत ही अनुकूल है।

धनु आर्थिक राशिफल: नए संपर्क से लाभ मिलेगा

धनु राशि के लोगों को लाभ होगा और पुराने रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपको किसी नए संपर्क से लाभ मिलेगा और आपको सम्‍मान में वृद्धि होगी। आज आपको रुका हुआ धन कठिनाई से मिलेगा और रोजाना के कार्य आसानी से पूरे कर लेंगे। व्यवसायिक उन्नति से आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप एक के बाए एक अपने काम निपटाते रहेंगे। रात के समय आपको मांगलिक अवसरों में जाने का मौका मिलेगा।

मकर आर्थिक राशिफल: आर्थिक लाभ होगा

मकर राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और हर कार्य में सफलता मिलेगी। आज सामाजिक योगदान के लिए आपको सम्मानित किया जाएगा। ग्रह चाल भाग्य विकास में सहायक है। क्रय-विक्रय के व्यवसाय में लाभ होगा। शुभ समाचार भी दिन भर प्राप्त होंगे। मित्रों के साथ भी आपके संबंध काफी मजबूत होंगे। व्यर्थ के झंझटों से बचें। धार्मिक स्थानों की यात्रा पर जा सकते हैं और परिवार के साथ आउटिंग हो सकती है।

कुंभ आर्थिक राशिफल: आपका सितारा बुलंद होगा

कुंभ राशि के लोगों का सम्‍मान होगा और आज आपके धन में वृद्धि होगी। जो लोग बिजनस करते हैं उनको लाभ होगा। आयात-निर्यात के व्यवसाय में आपको लाभ होगा। आपकी धर्म और आध्यात्म में काफी रुचि रहेगी। यात्रा, मंगलोत्सव का संयोग बन रहा है, समय के सदुपयोग से आपका सितारा बुलंद होगा।

मीन आर्थिक राशिफल: योजनाएं काफी सफल होंगी

मीन राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आपकी कारोबार से जुड़ी योजनाएं काफी सफल होंगी। उन्नति के क्षेत्र में कई रास्‍ते आपके लिए खुलेंगे। विवादास्पद प्रकरण समाप्त होंगे। आपको शत्रुओं और साथ काम करने वाले लोगों से काफी सावधान रहने की जरूरत है। साथियों से सावधान रहें। किसी को आज पैसे उधार न दें तो आपके लिए अच्‍छा होगा। माता-पिता और गुरु की सेवा करें। ध्यान लगाना न भूलें।

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

WhatsApp no – 7699171717
Contact no – 9093366666

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here