करियर राशिफल 20 अप्रैल 2024: कल ध्रुव योग में शनिदेव की कृपा से इन 5 राशियों को होगा जबर्दस्‍त आर्थिक लाभ, धन प्राप्ति के बने हैं योग

0
22
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

शनिवार 20 अप्रैल को ध्रुव योग और त्रिपुष्‍कर योग के संयोग से कर्क और वृश्चिक समेत 5 राशियों के लोगों को लाभ होगा। शनिदेव के आशीर्वाद से कार्य सफल होंगे और आपके धन में वृद्धि होगी। आपको परिवार के लोगों से हर प्रकार की मदद मिलेगी। देखें मेष से मीन तक आर्थिक मामलों में कैसा होगा शनिवार।

मेष आर्थिक राशिफल: कारोबार में कोई बड़ी डील हो सकती है

मेष राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। आज शाम तक कारोबार में कोई बड़ी डील हो सकती है। कोई खास डील फाइनल हो जाएगी। किसी मामले में आपको ऑफिस के काम में विशेष सम्मान प्राप्त हो सकता है। आपके लिए आज भौतिक विकास के अच्‍छे योग बन रहे हैं और आपके धन में वृद्धि होगी। आपको मंगलोत्सवों में शामिल होने का मौका मिलेगा। समाज में शुभ व्यय से आपका सम्‍मान बढ़ेगा।

वृष आर्थिक राशिफल: दिन सुख सम्‍मान से भरा होगा

वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुख सम्‍मान से भरा होगा। आज आपका ध्यान नई योजनाओं में लगेगा। कहीं यात्रा पर जाने के योग आपके लिए बन सकते हैं और उससे आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा। कानूनी विवाद में सफलता प्राप्‍त हो सकती है और आप स्थान परिवर्तन करने के बारे में सोच सकते हैं। दिन के बाद में उलझनों के बाद भी आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। आपके घर में सुख का माहौल रहेगा और आपस में सभी लोगों के संबंध मधुर होंगे। कार्यालय में भी आपके अनुकूल माहौल रहेगा। आपके साथी आपका सहयोग करेंगे।

मिथुन आर्थिक राशिफल: आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी क्रिएटिव है और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। आप कोई नया काम जो हाथ में लेंगे उसमें भी आपको सफलता मिलेगी। जो काम आपको सबसे प्रिय है आज वही करने को मिलेगा। आपको आज कुछ देर के लिए रिलैक्स करने का मौका मिलेगा। नई योजनाएं भी आपके दिमाग में आएंगी और आपके सीनियर्स भी आपका सहयोग करेंगे।

कर्क आर्थिक राशिफल: धन सम्‍मान में वृद्धि होगी

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी क्रिएटिव है और आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी। जो कार्य पूरी लगन के साथ करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी। अधूरे काम निपट जाएंगे और महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल को खुशनुमा बनाने में मदद मिलेगी। आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे। रात्रि में विवाह शादी में जाने का अवसर मिल सकता है।

सिंह आर्थिक राशिफल: दिन काफी व्यस्त रखने वाला

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रखने वाला है, लेकिन धर्म आध्यात्म के मामले में पढ़ाई लिखाई के लिए थोड़ा समय निकाल लेंगे जो आपको अच्‍छे फल मिलने लगेंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपके काम में थोड़ी बाधा डालने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आप सभी कार्य आराम से पूरे कर लेंगे। रात का वक्‍त मंगलमय कार्य में बीतेगा।

कन्या आर्थिक राशिफल: भाग्य पर भरोसा रखें

कन्या राशि के लोगों को आज हर मामले में थोड़ा सा खास सावधानी रखने की जरूरत है। वरना आपकी समस्‍या और बढ़ सकती है। आप आपसी वार्ता और व्यवहार में संयम व सावधानी बरतें। आस पास के लोगों से टकराव न हो इस बात का ध्‍यान दें। आपके घर में किसी शुभ मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ कार्य करें। रात्रि के समय स्थिति में और सुधार आ सकता है।

तुला आर्थिक राशिफल: आपको बेहतर रिटर्न मिलेगा

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ फलकारक है और आपके सभी विवादों का अंत आज हो जाएगा। सभी पुराने विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रॉजेक्ट पर भी कुछ काम आरंभ कर सकते हैं और आपको बेहतर रिटर्न मिलेगा। जमीन जायदाद के मामले में आसपास के लोगों से लाभ होगा। आपके धन में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्‍त होगा।

वृश्चिक आर्थिक राशिफल: आर्थिक लाभ होगा

वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज का दिन काफी मजबूत है। दिन भर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपके परिवार के लोगों के साथ आज दिन अच्‍छा बीतेगा। परिवार में सुख शान्ति और स्थिरता का आनन्द उठाएं। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी और आपकी योजनाएं सफल होंगी।

धनु आर्थिक राशिफल: आपकी योजनाएं सफल होंगी

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सावधानी और सतर्कता का है। बिजनस के मामले में थोड़ा सा जोखिम उठाएं तो लाभ होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। रोजमर्रा के काम से कुछ अलग करके देखें तो आपको लाभ होगा और आपके कार्य पूर्ण होंगे। आपको आज किसी अपने के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। नया मौका आपके आस-पास है, उसे पहचानने का प्रयास करें तो सफलता मिलेगी।

मकर आर्थिक राशिफल: आपका लाभ अच्‍छा होगा

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है और आपका लाभ अच्‍छा होगा। आज पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों के लिए लाभ का दिन है। व्यापार में काफी फायदा पहुंचेगा और आपको लाभ होगा। आज घरेलू काम को निपटाने का आज सुनहरा मौका आपके पास है और आपकी योजनाएं सफल होंगी। आपको पुत्र और पुत्री के संबंध में कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। ईमानदारी और निर्धारित नियमों का ध्यान रखें तो आपको लाभ होगा।

कुंभ आर्थिक राशिफल: आपके धन में वृद्धि होगी

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन हर मामले में सावधानी और सतर्कता से बिताने का है। आज आपको खाने में लापरवाही करना भारी पड़ सकता है। व्यापार के मामले में दिन सुखद व्यतीत होगा। जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है, इसलिए हर काम सोचसमझकर करें। आपके धन में वृद्धि होगी और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे।

मीन आर्थिक राशिफल: आपको फायदा होगा

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारक रहेगा। व्यापार में जोखिम उठाने से बचें तो आपके लिए अच्‍छा होगा। परेशानियों को धैर्य और अपने मृदु व्यवहार से सही कर लें तो आपको फायदा होगा। अपनी बुद्धि का प्रयोग करके आप जल्‍द ही सब कुछ सही कर लेंगे। आपको अभी तक कमी रही है। किसी संकटग्रस्त व्यक्ति की सहायता कर सकें तो शुभ रहेगा।

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

WhatsApp no – 7699171717
Contact no – 9093366666

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here