घर में बात-बात पर हो रहे हैं झगड़े, तो जरूर अपनाएं ये ज्योतिष उपाय

0
72
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
2

दूर होगी नकारात्मकता

घर में लड़ाई-झगड़े की स्थिति से बचने के लिए हर रोजाना सुबह पानी में थोड़ा-सा नमक डालकर पूरे घर में पोछा लगाना चाहिए। इस उपाय को करने से घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है। साथ ही इससे सकारात्मक ऊर्जा का वास घर में बना रहता है। इतना ही नहीं, इस उपाय द्वारा वास्तु दोष के प्रभाव को भी कम किया जा सकता है।

जरूर करें ये काम

अगर आपको लग रहा है कि घर में बिना वजह झगड़े होते रहते हैं तो इसके लिए आपको घर में एक बार नवग्रह की पूजा जरूर करवानी चाहिए। ऐसा करने से कुंडली में मौजूद सभी ग्रहों का अशुभ प्रभाव दूर होता है। जिससे घर-परिवार में सुख-शांति का माहौल रहता है। साथ ही नवग्रह पूजा कराने से जातक के परिवार के सदस्यों के लिए उन्नति के रास्ते खुलते हैं।

कपूर के उपाय

रात में सोने से पहले पति-पत्नी को अपने तकिए के नीचे कपूर रखकर सोना चाहिए और सुबह होते ही इस कपूर को जला दें। ध्यान रहे कि इस दौरान कोई आपको टोके नहीं। फिर इसकी राख को बहते जल में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से आपका वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता है। इसके साथ ही घर के ईशान कोण में रोजाना देसी घी का दीपक जलाना चाहिए। इससे घर में सुख-शांति बनी रहे।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
2

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here