वृषभ, मिथुन और कुंभ राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर, पढ़ें दैनिक राशिफल

0
17
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

मेष दैनिक राशिफल


आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपने करीबियों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। दोस्तों की आपको कोई बात बुरी लग सकती है। आपने यदि किसी को धन उधार दिया था, तो वह  आपको वापस मिल सकता है। विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों की कोई डील फाइनल हो सकती है। आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। यदि आपको कोई स्वास्थ्य समस्या चल रही है, तो आप उसमें ढील ना दें। आप अपनी माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल 


आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपकी आय में वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपको अपने किसी मित्र या संबंधी के मिलने से कुछ समस्या होगी। कार्यक्षेत्र में आपको अपने सहकर्मियों का साथ देना होगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओं को लेकर एकाग्र होकर जुटना होगा। आप यदि किसी सरकारी योजना में धन लगाएंगे, तो उसका आपको पूरा लाभ मिलेगा। आप अपने पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहें। आपको आंखों से संबंधित समस्या होने के कारण उन्हें परेशानी होगी। आपको अपने कामों को प्राथमिकता देनी होगी।

कर्क दैनिक राशिफल

सिंह दैनिक राशिफल 

कन्या दैनिक राशिफल 


आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको बेवजह के कामों के कारण तनाव बना रहेगा। उलझनों में रहने के कारण आपको समझ नहीं आएगा कि किस काम को कंरु और किसे ना कंरु। आपको अत्यधिक काम रहने के कारण कुछ मौसमी बीमारियां भी परेशान कर सकती हैं। कार्यक्षेत्र में आप अपने कामों में जमकर मेहनत करेंगे, तभी आपके सभी काम पूरे होंगे। किसी काम को लेकर आपको चिंता रहेगी, जिस कारण आपका काम करने में मन भी कम लगेगा। आपसे  कार्यक्षेत्र में यदि कोई गलती हो, तो आप उसमें अपने बॉस से तुरंत माफी मांगे, नहीं तो वह बढ़ सकती है।

तुला दैनिक राशिफल


आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपने दिल की वजह अपने दिमाग से काम ले, तो आपके काफी काम पूरे होंगे। आपको परिवार में किसी सदस्य से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। यदि आप किसी मकान आदि को खरीदने की योजना बना रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी होगी। आपको किसी खास मित्र से मिलने का मौका मिलेगा। आपका प्रमोशन होने से आपको एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं, जिसे आप पूरा अवश्य करेंगे, लेकिन आप अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को अपनाकर रखें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

धनु दैनिक राशिफल 


आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आपका जीवनसाथी से कोई वाद विवाद होने की समस्या चल रही है। आपको ससुराल पक्ष से धन लाभ मिलता दिख रहा है। आप अपने काम की योजनाओं को किसी बाहरी व्यक्ति से उजागर ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं। मित्रों के साथ आप कुछ समय मौजमस्ती करने में व्यतीत करेंगे। संतान की तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होगी। आप अपने कामों को किसी दूसरे के भरोसे ना छोड़ें। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।

मकर दैनिक राशिफल 


आज का दिन आपके लिए सेहत के लिहाज से कुछ कमजोर रहने वाला है। यदि आपने अपनी शारीरिक समस्याओं को नजरंदाज किया, तो आपकी बीमारियां बढ़ सकती है।  आप अपने लंबे समय से रुके हुए कामों को प्राथमिकता दें, तभी आप उन्हें आसानी से पूरा कर सकेंगे। आप किसी जोखिम भरे काम में हाथ ना डालें और यदि आपको कोई निर्णय लेना हो, तो उसमें बहुत ही सोच विचार कर ले, नहीं तो कोई गलती होने से बाद में आपको कोई नुकसान हो सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थियों की पढ़ाई के साथ-साथ किसी अन्य कोर्स के प्रति भी रुचि जागृत हो सकती है।

कुंभ दैनिक राशिफल  

मीन दैनिक राशिफल


आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहने वाला है। आप अपनी वाणी और व्यवहार पर संयम बनाए रखें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आप व्यापार में मन मुताबिक लाभ न मिलने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे, लेकिन आपको इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप अपने किसी काम को बहुत दिनों से टाल रहे थे, तो आपको उसे पूरा अवश्य करना होगा। कार्यक्षेत्र में यदि आपकी किसी से कहासुनी हो, तो आप उसमें अपनी वाणी और व्यवहार पर संयम बनाए रखें, नहीं तो उसका असर आपके प्रमोशन पर पड़ सकता है। विदेशो से शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा।

अपनी पत्रिका पर विमोचना के लिए अभी कॉल करें 7699171717

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here