नौकरी मिलने में बार-बार आ रही है रूकावट तो करें ये अचूक उपाय, जल्द मिलेगी सफलता

0
80
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
2

आज के समय में पढ़ाई के बाद मनचाही नौकरी ढूंढना सबसे मुश्किल काम होता है। कुछ लोगों को कम मेहनत में ही अच्छी नौकरी मिल जाती है। वहीं कुछ ऐसे ऐसे भी होते हैं, जिन्हे तमाम प्रयासों के बाद भी ढंग की नौकरी नहीं मिल पाती है। ऐसे में जब कड़ी मेहनत के बाद भी हर जगह इंटरव्यू में असफलता मिलने लगती है तो व्यक्ति हताश और निराश हो जाता है। लोग समझ नहीं पाते हैं कि इतनी मेहनत के बावजूद भी सफलता क्यों नहीं मिल पा रही है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी कार्य में सफलता के लिए मेहनत के साथ ही भाग्य का साथ देना भी आवश्यक होता है। यदि आपकी नौकरी में बार-बार बाधाएं आ रही हैं और अच्छी नौकरी नहीं मिल पा रही है तो आप कुछ उपायों को कर सकते हैं। मान्यता है कि इन उपायों से आपकी नौकरी संबंधित समस्याओं का अंत होता है। तो चलिए जानते हैं उपाय-

मनचाही नौकरी पाने के उपाय 

यदि तमाम कोशिशों के बावजूद भी आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो नियम रूप से सूर्यदेव की आराधना करें। रोजाना नहीं कर पा रहे हैं तो रविवार को सूर्य देव आरधना जरूर करें। सूर्य भगवान को जल चढ़ाने से उच्च पद के साथ अच्छी नौकरी भी मिलती है।

यदि आप किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो घर से निकलने से पहले दही चीनी खाकर निकलें। साथ ही घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर लें। घर से निकलते समय सबसे पहले अपना दायां पैर आगे रखें। 

रोजाना सुबह पक्षियों को दाना खिलाने से भी नौकरी में आ रही बाधाएं दूर होती हैं। प्रतिदिन पक्षियों को सात प्रकार के अनाज मिलाकर दाना डालें। ऐसा करने से जल्द नौकरी मिलेगी।

अपने घर में उड़ते हुए हनुमान जी की तस्वीर लगाएं और रोजाना उनकी पूजा करें। आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी और जल्द ही मनचाही नौकरी मिलेगी।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
2

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here