आज का राशिफल: वृषभ, मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकता है भाग्य का पूरा साथ,

0
89
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
1

Daily Horoscope 

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए किसी बड़े लक्ष्य पर फोकस बनाए रखने के लिए रहेगा। आप अपने मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, तो आवेदन कर सकते हैं। आप किसी महत्वपूर्ण जानकारी को आज किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर न करें। रक्त संबंधी रिश्ते पहले से बेहतर रहेंगे। आप अपनी योजनाओं में तेजी लाएंगे और आपको यदि कोई निवेश संबंधी योजना की जानकारी मिले, तो आपको उसमें धन लगाना बेहतर रहेगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

वृषभ राशि
आज का दिन आपके लिए शुभ सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा। आप अपनी जरूरत की वस्तुओं पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे, लेकिन आप बड़ों की सलाह पर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा। व्यक्तिगत विषयों पर आपका पूरा फोकस रहेगा, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको ढील देने से बचना होगा। आपका कोई विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकता है। यदि आपने किसी नए घर को खरीदने का सोचा था, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए किसी मन की इच्छा की पूर्ति के लिए रहेगा। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। मामा पक्ष से आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आप अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर करने की पूरी कोशिश करेंगे। भाई बंधुओं से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी और विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपके पिताजी को कोई आंखों से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है, जिसे लेकर आप परेशान रहेंगे, लेकिन यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपनी वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखें। यदि आपने किसी से कोई वादा किया है, तो आप उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। अपनों का आप पर पूरा विश्वास रहेगा। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने की संभावना बनती दिख रही है, लेकिन आप अपने कामों में ढील ना दें। संतान के करियर को लेकर आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं, जिसमें आप अपने जीवनसाथी से बातचीत करके लेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप किसी पुराने मित्र से मिलने जा सकते हैं।

सिंह  राशि
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपको बिजनेस में किसी को पार्टनर बनना बेहतर रहेगा, इससे आपका बिजनेस और बढ़ेगा। आप परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की भी प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन आप अपने पारिवारिक समस्याओं को मिल बैठकर सुलझाने की कोशिश करें, नहीं तो उसे आपके रिश्तों में दरार खड़ी हो सकती हैं। आप किसी काम को लेकर किसी दूसरे पर निर्भर ना रहें।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में सावधान रहने के लिए रहेगा। आपका किसी मकान और दुकान आदि की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको फोन के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। दान-धर्म के कार्य में आपकी काफी रुचि रहेगी और आपको परिस्थितियों पर नियंत्रण बनाए रखने की कोशिश करनी होगी। आप अपने घर की साज सज्जा पर भी पूरा ध्यान देंगे। परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

तुला  राशि
व्यापार में तेजी आएगी और आपको अपनी आय को बढ़ाने की कोशिश में की पूरी कोशिश करनी होगी। आप आर्थिक स्थिति को लेकर आप थोड़ा परेशान रहेंगे और आध्यात्म के प्रति आपकी काफी रुचि रहेगी। आप सोच समझ से काम करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। यदि आपने किसी नए काम की शुरुआत करने का सोचा है, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी हो सकती हैं। आप संतान के लिए किसी नए वाहन को घर ला सकते हैं। आपका किसी मित्र से यदि कोई  विवाद चल रहा था, तो वह आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।

वृश्चिक  राशि
आज का दिन आपके लिए जिम्मेदारी से कार्य करने के लिए रहेगा। परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा। अपनी सुख सुविधाओं पर आप पूरा जोर देंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी पद-प्रतिष्ठा बढ़ सकती है और आपको किसी सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। सामाजिक विषयों में तेजी आएगी और आप अपनी सुख सुविधाओं पर खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे, लेकिन आपके विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश में लगे रहेंगे, जिन्हें आप अपनी चतुर बुद्धि से आसानी से मात दे पाएंगे।

धनु  राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। सामाजिक विषयों में आप पूरी सक्रियता दिखाएंगे। धार्मिक कार्यों के प्रति आपकी आस्था और विश्वास बना रहेगा। आप यदि किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाएंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगी। आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित हो सकते हैं। आपका धर्म कर्म के कार्यों के प्रति पूरी आस्था रहेगी और आपको व्यापार में कुछ पुरानी योजना से अच्छा लाभ मिलने की संभावना बनती दिख रही है। घर के सदस्यों का आपको पूरा साथ मिलेगा।

मकर  राशि
आज का दिन आपके लिए वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखने के लिए रहेगा। आप अपने शारीरिक कष्टों को नजरअंदाज न करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। किसी काम को लेकर आप यात्रा पर जा सकते हैं। घर परिवार में चल रही समस्याओं को आप किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठाने की कोशिश कर सकता है। आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं और आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आप कुछ धन भविष्य के लिए संचय करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

कुंभ  राशि
आज का दिन आपके लिए साख सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। रचनात्मक प्रयास आपके के लिए पहले से बेहतर रहेंगे। आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होगी। आपको व्यावसायिक योजना को पूरा करने पर पूरा ध्यान देना होगा। आर्थिक योजनाओं को बल मिलेगा। परस्पर सहयोग के भावना आपके अंदर बनी रहेगी। आपके कुछ नए प्रयास रंग लाएंगे और लेनदेन के मामले में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको किसी पुराने काम को लेकर यदि समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी।

मीन राशि 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपने यदि कामों में जल्दबाजी की, तो इससे आपको कोई नुकसान हो सकता है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को अपने कामों को प्राथमिकता देनी होगी,नहीं तो समस्या हो सकती है। आप अपनी आय और व्यय के लिए एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। कुछ नए अनुबंधों का आपको लाभ मिलेगा। आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के प्रयासों में लगे रहेंगे, जिनमें आपको सफलता भी अवश्य मिलेगी और आपके अंदर एक्स्ट्रा एनर्जी रहने के कारण आप प्रत्येक कामों को करने के लिए तत्पर रहेंगे।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
1

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here