आज राशिफल से करें दिन की शुरुआत, बीतेगा अच्छा समय

0
41
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

WhatsApp no – 7699171717
Contact no – 9093366666

राशिफल की कड़ी में आज हम बुधवार 27 मार्च 2024 की बात कर रहे है। मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के जातकों के लिए 27 मार्च का दिन कैसा रहेगा, यह ज्योतिष के अनुमान के आधार पर आकलन करेंगे। अधिकतर लोग अपनी दैनिक योजनाएं आज राशिफल जानने के बाद ही तय करते हैं। चलिए पढ़ते हैं बुधवार 27 मार्च 2024 का दैनिक राशिफल –

27 मार्च 2024 का राशिफल

मेष राशिफल

आज कारोबार में घाटा हो सकता है। लेकिन पारिवारिक जीवन में आपसी तालमेल बनाकर चलने से टेंशन में कमी आएगी। जीवनसाथी के साथ अतरंग संबंध बन सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के कामों से राहत मिल सकती हैं। धार्मिक तथा सामाजिक कार्यों में रूचि होने से बाहर जाना पड़ सकता है। खर्चा पानी बढ़ सकता है।

वृष राशिफल

वृष के लिए बुधवार का दिन शुभ होगा। आज बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। पुराने महिला मित्रों से मुलाकात हो सकती हैं। मित्र और परिजनों से नाराजगी न रखें। इच्छा के अनुरूप काम नहीं होने से चिड़चिड़े हो सकते हैं। धन निवेश में सावधानी बरतें। अपनों से चोट मिल सकती है।

मिथुन राशिफल

आज का दिन काफी रोमांटिक हो सकता हैं। होली के बाद कारोबार में नफा होने के योग बन रहे हैं। बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते रहे जिससे बिगड़े काम बन जाएंगे। समाज में मान-सम्मान या उच्च पद की प्राप्ति की लालसा न करें। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं। सफर के दौरान रोमांचक अनुभव हो सकता है।

कर्क राशिफल

कर्क के लिए बुधवार को बिजनेस में घाटा हो सकता है। आर्थिक लाभ के योग जल्द वापस बन सकते हैं। लड़कियों को अनजान रिश्तों से सावधान रहने की जरूरत है। नौकरी में प्रमोशन मुमकिन हैं। जीवन साथी के साथ यात्रा के दौरान कुछ अनहोनी घट सकती है।

सिंह राशिफल

सिंह के लिए आज का दिन लाभदायी रहने की संभावना हैं। व्यापार में आर्थिक लाभ हो सकता है। नौकरी में अफसरों का रवैया गुस्सा दिला सकता है। आय में कटौती होने की संभावना हैं। वाहन खरीदने की योजना फिलहाल टाल दें। घर में मेहमान आने से खानपान पर धन अधिक मात्रा में खर्च हो सकता है।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लिए आज का दिन जोरदार रहेगा। क्योंकि आज आपके मन की मुराद पूरी होगी। कारोबारी यात्रा के दौरान पुरानी महिला मित्र से भेंट हो सकती है। व्यापार से जुडी डील करने के लिए आपको रोचक समझौता करना होगा। शारीरिक व मानसिक ताजगी फील करेंगे।

तुला राशिफल

आज के दिन परिजनों और सहकर्मियों के सहयोग की जरूरत होगी। आय में कमी हो सकती हैं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं लेकिन बॉस की नाराजगी से काम बिगड़ सकता है। यात्रा के दौरान अनजान यात्रियों से दूर ही रहें। घर पर पत्नी के साथ कलह हो सकती है। ऐसे में शराब का सहारा न लें।

वृश्चिक राशिफल

आज के दिन कारोबार एकदम चकाचक रहेगा, लेकिन आर्थिक लाभ धीरे धीरे मिलेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियों से मुक्ति मिलेगी। कार्यस्थल पर सफलता के लिए कुछ अनोखा करना होगा। सेहत को लेकर सावधान रहे वरना बीमार होने की संभावना है।

धनु राशिफल

धनु के लिए बुधवार का दिन कठिन हो सकता है। सभी कार्यों में सफलता मिलते मिलते रह जाएगी। नौकरी वालों को अधिकारी वर्ग से डांट मिल सकती हैं। विवाहेत्तर संबंधों की वजह से पारिवारिक अनबन हो सकती हैं। यात्रा पर जाने से बचें और घर पर ही रहें।

मकर राशिफल

आज के दिन व्यापार-धंधे में शानदार मुनाफा होने की संभावना हैं। नौकरी में परिवर्तन की कोई संभावना नहीं है। घर पर अतरंगी माहौल रहेगा। परिवार के मुखिया की तबीयत बिगड़ सकती है। विद्यार्थियों और पत्रकारिता से जुड़े लोगों के लिए कठिन परीक्षा का दौर है।

कुंभ राशिफल

लड़कियों के लिए आज का दिन मस्त रहेगा। किसी बंदे से मुलाकात हो सकती हैं जो पहली नजर का प्यार बन सकता है। विदेश जाने का मौका मिले तो छोड़े नहीं। दांपत्य जीवन में खटास आ सकती है। दोस्तों की मदद मिल सकती है। पत्नी का शक और भी बढ़ सकता है। संबंध बनाने से पहले दिमाग को शांत रखें।

मीन राशिफल

मीन के लिए बुधवार का दिन शुभ रहेगा। कारोबार में लाभ मिलने की संभावना पूरी है। बिजनेस में धन प्राप्ति के योग हैं। नौकरी में तरक्की के लिए बॉस की शर्त माननी होगी। किसी पारिवारिक समारोह में पुराने मित्र मिल सकते हैं। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक हो सकते हैं। विवाहेत्तर संबंधों की आग घर को जला सकती है।

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी/सुझाव के लिए सम्पर्क करें।

WhatsApp no – 7699171717
Contact no – 9093366666

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here