मेष, कन्या और धनु राशि वालों को नौकरी में मिल सकते हैं अच्छे अवसर, पढ़ें दैनिक राशिफल

0
52
views
Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

अपनी जन्म पत्रिका पे जानकारी / सुझाव के लिए सम्पर्क करें।
WhatsApp no – 7699171717
Contact no – 9093366666

मेष दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाने के लिए रहेगा। आप अपनी आय को बढ़ाने के प्रयासों में तेजी लाएं। आप किसी को धन उधार ना दें। बिजनेस में आपकी कोई बड़ी डील फाइनल होते-होते रह सकती है, जो आपको परेशान करेगी। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। यदि आप कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह समय रहते पूरा करेगी। सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़नी है, तभी उन्हे अच्छी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है

वृष दैनिक राशिफल 

आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी नई योजना का पूरा लाभ मिलेगा। आपका किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति यदि आपसे धन उधार मांगे, तो आप उसे बिल्कुल ना दें, नहीं तो इससे आपके पारिवारिक रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है। आप किसी काम के पूरा न होने के कारण परेशान रहेंग

मिथुन दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपको किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में जीत मिलेगी जिससे आपकी संपत्ति में भी इजाफा होगा। कार्यक्षेत्र में आपको किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है। घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं, जहां आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी। आप जीवनसाथी के मन में चल रही बातों को जानने की कोशिश करनी होगी, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती हैं।विज्ञा

कर्क दैनिक राशिफल

आज के दिन आपके लिए गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा। आप प्रॉपर्टी में यदि निवेश करेंगे, तो बाद में वह आपके लिए अच्छी रहेगी। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी को परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं, जिससे उनके विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सकती है। आपका कोई काम पूरा होते-होते रह सकता है। आप यदि किसी काम के पूरा न होने से परेशान चल रहे थे, तो आपका वह काम भी आज पूरा होगा। आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की ओर अग्रसर हो सकते

सिंह दैनिक राशिफल 

आज के दिन आपको धन संबंधित मामलों मे सावधानी बरतने की आवश्यकता है। यदि परिवार में सदस्यों के बीच रिश्ते में कटुता चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। आप अपनी सोच में सकारात्मक बनाए रखें, नहीं तो परिवार के सदस्यों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। आपको किसी को पार्टनर बनने से बचना होगा, नहीं तो वह आपको कोई धोखा दे सकता है। आपको लेनदेन से संबंधित मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। 

कन्या दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप यदि किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना रहे थे, तो उसमें आप अपने कीमती सामानों की सुरक्षा आवश्यक करें। आपकी कोई मन की इच्छा पूरी हो सकती है। नौकरी में कार्यरत लोगों को मन मुताबिक काम मिलने से उनके प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। जीवनसाथी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, जिससे आप दोनों के बीच रिश्ता और गहरा होगा। आपकी किसी काम में चल रही समस्या से आपको छुटकारा मिलेगा।

तुला दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको संतान के करियर को लेकर चिंता सताएगी। परिवार में चल रही समस्याओं को दूर करने की आप पूरी कोशिश करेंगे। जीवनसाथी से यदि आप कोई सलाह मांगेंगे, तो उनकी सलाह आपके खूब काम आएगी। यदि परिवार में सदस्यों से कोई बात गुप्त रखी थी, तो वह उनके सामने उजागर हो सकती है। आप किसी बैंक. व्यक्ति या संस्था आदि से धन उधार लेने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो वह अभी आपको आसानी से मिल जाएगा। आप अपने किसी मित्र की बातों में आकर कोई नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में तोलमोल कर बोलने के लिए रहेगा। आप अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्यों में लगा सकते हैं। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है, लेकिन आपकी कोई पुरानी गलतियां परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती है। आप अपनी माताजी से किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे। आप अपने कामों को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो वह भी पूरे होते दिख रहे हैं। आपको किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचना होगा।

धनु दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। भगवान के प्रति आपकी आस्था और विश्वास देखकर परिवार के सदस्य प्रसन्न रहेंगे। आपका मन थोड़ा परेशान रहेंगा, लेकिन फिर भी आप अपने कामों पर फोकस बना पाएंगे। जीवनसाथी से किसी किए हुए वादे को आपको पूरा करना होगा और किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिलेगी। आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा।

मकर दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आपने यदि किसी योजना में पहले धन लगाया था, तो उससे भी आपको नुकसान हो सकता है। आपको अपनी कुछ पुरानी गलतियों से सबक लेना होगा, नहीं तो आपका कोई परिजन आपसे नाराज हो सकता है। आप जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें, नहीं तो बाद में उसके लिए आपको पछतावा होगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल  

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई बेहतर अवसर हाथ लग सकता है। आप अपने कुछ विरोधियों से सावधान रहें, नहीं तो वह आपके बनते कामों में रोड़ा अटका सकते हैं। आप अपनी शान शौकत की वस्तुओं पर अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। आपको लेनदेन से संबंधित मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है। आप किसी को धन उधार ना दें, नहीं तो उससे आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है।

मीन दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए एक नई सौगात लेकर लेकर आने वाला है। आप अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। यदि आपका कोई कानूनी मामला लंबे समय से विवादित चल रहा था, तो उसमें भी आपको जीत मिलेगी। आप परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं, जिससे यदि आपको किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था। आपको माताजी की सेहत के प्रति सचेत रहना होगा और आप किसी से भी बातचीत करते समय वाणी की मधुरता बनाए रखें, नहीं तो आपका बेवजह का लड़ाई झगड़ा पनप सकता है।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Warning: A non-numeric value encountered in /home/gyaansagar/public_html/wp-content/themes/ionMag/includes/wp_booster/td_block.php on line 1008

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here